Create

केकेआर टीम से प्रमुख खिलाड़ी बाहर, आरसीबी के पूर्व प्लेयर को किया गया शामिल

गुरकीरत सिंह मान
गुरकीरत सिंह मान
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम से उत्तर प्रदेश के दिग्गज बल्लेबाज रिंकू सिंह बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से वो आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह केकेआर ने गुरकीरत सिंह मान (Gurkeerat Singh Mann) को टीम में शामिल किया है।

30 साल के पंजाब के ऑलराउंडर गुरकीरत ने आईपीएल में कुल 41 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने अपना डेब्यू 2012 के सीजन में किया था। वो आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग की वजह से गौतम गंभीर को उतना क्रेडिट नहीं मिला जिसके वो हकदार हैं, पूर्व कोच का दावा

गुरकीरत सिंह मान ने 2017 के सीजन में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया था

2018 के आईपीएल सीजन में गुरकीरत को एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला था। अपने डेब्यू से लेकर अब तक उन्होंने हर सीजन कम से कम दो मुकाबले जरुर खेले हैं। उन्होंने इस दौरान 511 रन बनाए और दो अर्धशतक लगाए, जबकि दो विकेट भी चटकाए। 2017 का आईपीएल सीजन उनके लिए सबसे ज्यादा अच्छा रहा था और उस दौरान उन्होंने 7 मैचों में 113 विकेट चटकाए थे और दो विकेट भी लिए थे। कोलकाता नाइट राइ़डर्स की टीम ने गुरकीरत सिंह मान को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदा है।

आपको बता दें कि केकेआर टीम के कप्तान इयोन मोर्गन हैं और टीम में दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, शाकिब अल हसन, सुनील नारेन और पैट कमिंस जैसे दिग्गज प्लेयर हैं। गुरकीरत सिंह मान जरुर इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे, क्योंकि वो किसी भी आईपीएल सीजन में वो ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: उमेश यादव ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...