Create
Notifications

सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में कौन सी टीम जीत हासिल कर सकती है ?

एम एस धोनी और डेविड वॉर्नर
एम एस धोनी और डेविड वॉर्नर
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) का 23वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे निचले पायदान पर है।

दोनों ही टीमों के परफॉर्मेंस पर अगर नजर डालें तो स्थिति काफी अलग नजर आती है। सीएसके ने जहां 5 में से 4 मुकाबले अपने नाम किए हैं तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को 5 में से 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और सिर्फ एक ही मैच में वो जीत हासिल कर पाए हैं। दोनों टीमों के बीच दिल्ली में ये मुकाबला होगा जो इस लेग का पहला मैच है।

एम एस धोनी की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक आरसीबी को हराने वाली एकमात्र टीम है। रविंद्र जडेजा ने उस मुकाबले में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया था और उनसे एक बार फिर इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी

दिल्ली की पिच सीएसके के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है

दिल्ली की पिच स्लो है और स्पिनर्स को भी मदद करती है, ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को ज्यादा फायदा मिल सकता है क्योंकि वो चेन्नई में इसी तरह की विकेटों पर खेलने के आदी हैं।

वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की अगर बात करें तो उन्हें अब मुकाबले जीतने शुरु करने होंगे। क्योंकि लगातार कुछ मैच और हारने पर वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को कई मुकाबलों में करीबी अंतर से हार मिली है और अभी तक कोई खिलाड़ी आगे बढ़कर मैच फिनिश नहीं कर पाया है।

अगर दोनों टीमों की बात करें तो सीएसके का पलड़ा भारी लगता है और वो इस मुकाबले को अपने नाम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद सिराज ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी का राज बताया, अहम प्रारूप का किया जिक्र


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...