Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर के कमेंट पर पूर्व दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन
SENIOR ANALYST

रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को लेकर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के कमेंट पर पूर्व दिग्गज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि महानता को देखने का सबका अपना अलग-अलग नजरिया होता है। एम्ब्रोस के मुताबिक महानता शब्द को लेकर हमें काफी सावधानी बरतनी चाहिए।

कर्टली एंड करिश्मा शो में एम्ब्रोस ने संजय मांजरेकर के बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस बारे में कहा,

हम सबकी अपनी अलग-अलग राय होती है। सभी महानता को अलग-अलग तरीके से देखते हैं। संजय मांजरेकर काफी बेहतरीन क्रिकेटर थे। इसको लेकर उनकी अपनी राय है और हम सबके अपने विचार होते हैं। लेकिन आप महानता को कैसे परिभाषित करेंगे ये एक अच्छा सवाल है। क्योंकि कभी-कभी ऐसा होता है कि हम इस शब्द का प्रयोग कहीं भी कर देते हैं, इसलिए हमें इसको लेकर काफी सावधानी बरतनी चाहिए। मेरे हिसाब से प्लेयर तभी महान बनता है जब वो लगातार कई सालों तक अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करता रहे।

ये भी पढ़ें: "भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप समेत सभी तरह के मैचों का आयोजन होना चाहिए"

संजय मांजरेकर ने कहा था कि अश्विन महान खिलाड़ियों की लिस्ट में नहीं आते हैं

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर ने कहा था कि वो रविचंद्रन अश्विन को महान खिलाड़ियों की श्रेणी में नहीं रखते हैं। उनके मुताबिक सेना देशों (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) में अश्विन का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। वहीं इंडियन कंडीशंस में भी वो अपने साथी खिलाड़ियों जितना अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पाए हैं।

उनके इस बयान के बाद काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थीं। भारत के लिए टेस्ट मैच खेल चुके अभिनव मुकुंद ने अश्विन का समर्थन किया था और कहा था कि वो एक शानदार क्रिकेटर हैं। वहीं दिनेश कार्तिक ने भी अश्विन को सपोर्ट किया था। अश्विन ने खुद एक मीम के जरिए मांजरेकर को जवाब दिया था।

ये भी पढ़ें: WTC Final को जबरदस्त बनाने के लिए उठाया गया बड़ा कदम, महान क्रिकेटरों को लेकर फैसला

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now