CWC 2023: अफगानिस्तान की जीत पर झूमने वाले इरफान पठान को मिला खास तोहफा, खुद शेयर की तस्वीर

राशिद खान के साथ डांस कर इरफान पठान ने अफगानिस्तान की जीत का जश्न मनाया था (PIC : Jagran)
राशिद खान के साथ डांस कर इरफान पठान ने अफगानिस्तान की जीत का जश्न मनाया था (PIC : Jagran)

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में अफगानिस्तान ने एक के बाद एक लगातार दो बड़े उलटफेर किये। पहले उन्होंने 2019 वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को हराया और फिर पाकिस्तान को मात दी। हालांकि, पाकिस्तान पर मिली जीत ज्यादा बड़ी मानी गई, क्योंकि वह इस फॉर्मेट में अफगानिस्तान की उनके खिलाफ पहली वनडे जीत थी। पाकिस्तान पर जीत के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज आलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) के साथ मैदान पर डांस करते हुए नजर आए थे। अब इरफान के इस डांस के बाद उन्हें एक बेहद खास तोहफा भी मिला है जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इरफान पठान ने एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में उनकी और राशिद खान के डांस की खूबसूरत तस्वीर बनाई गई है। इसमें राशिद खान अफगानिस्तान का झंडा लेकर स्टेडियम में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान के साथ डांस करते दिख रहे हैं। तस्वीर काफी शानदार तरीके से बनाई गई है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरफान पठान ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि एक अफगान फैन द्वारा बनाई गई खूबसूरत तस्वीर।

इरफान पठान के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अब तक इस पोस्ट पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि इरफान पठान और राशिद खान के डांस करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। भारतीय ऑलराउंडर अफगानिस्तान की जीत के बाद काफी खुश भी नजर आए थे। हालाँकि, उनका यह डांस पाकिस्तानी फैंस और वहां के दिग्गजों को पसंद नहीं आया था। उन्होंने इस डांस के लिए इरफान पठान की जमकर आलोचना भी की थी।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को एकतरफा तरीके से मैच में हराया था। मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम 8 विकेट से जीती थी और पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में सबसे बड़े रन चेज का रिकॉर्ड भी बनाया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now