CWC 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले पीएम मोदी ने दी टीम इंडिया को शुभकामनाएं, कही खास बात 

India Cricket WCup
कमाल की फॉर्म में है भारतीय टीम

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह खिताबी जंग अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने जमकर तैयारियां की हैं। वहीं फाइनल से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भारतीय टीम को शुभकानाएं देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘टीम इंडिया को मेरी शुभकामनाएं। 140 करोड़ देशवासी आपको चीयर कर रहे हैं। उम्मीद है कि आप चमकेंगे, अच्छा खेले और खेल भावना को बरकरार रखें।’

पीएम मोदी ने अपना यह खास संदेश वर्ल्ड कप फाइनल से ठीक पहले दिया है। भारतीय टीम को प्रधानमंत्री के इस संदेश से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खुद फाइनल मुकाबला देखने नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में उपलब्ध रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच यह मुकाबला एक लाख से भी ज्यादा फैंस की मौजूदगी में खेला जायेगा।

पूरा देश भारतीय टीम की जीत की कामना कर रहा है। इस वर्ल्ड कप में भारत अभी तक कमाल के फॉर्म में भी रही है। टीम ने अभी तक 10 मुकाबले खेले हैं। इन सभी मैचों में भारत को शानदार जीत मिली है। भारतीय टीम की गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग सभी में कमाल का प्रदर्शन किया है। टीम की इसी लय को देखते हुए फैंस को उम्मीद है कि भारतीय टीम तीसरी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इससे पहले आखिरी बार 2011 में वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा जमाया था। उस समय टीम ने वानखेड़े स्टेडियम में जीत हासिल की थी। इस बार भी फाइनल की जंग भारतीय सरजमीं पर है, ऐसे में इस बार भी खिताब जीतने की उम्मीदें और ज्यादा हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now