राजस्थान रॉयल्स ने बेहद अनोखे अंदाज में टीम इंडिया को World Cup के लिए दी शुभकामनाएं, 1983 और 2011 जीत की दिखी झलक

Neeraj
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Twitter Snapshots

मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के अलावा बाकी सभी टीमों ने अपना 1-1 मैच खेल लिया है। आज ये दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ उतरकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। पिछले कुछ दिनों से दोनों टीमों के खिलाड़ी इस हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त थे। भारतीय फैंस टीम के पहले मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस बीच आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टूर्नामेंट के लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी को शुभकामनाएं देने के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में एक आँख के अंदर सबसे पहले भारतीय टीम के 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाले पलों को दिखाया गया है, जिसमें कपिल देव पूरी टीम के साथ लिए जश्न मना रहे हैं। इसके बाद 2011 वर्ल्ड कप में एमएस धोनी द्वारा लगाए विनिंग सिक्स की तस्वीर नजर आती है। पलक झपकते ही 2019 वर्ल्ड कप में धोनी के रन आउट वाला दृश्य सामने आ जाता है जिससे करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूटा था। इसके बाद 2023 में भारतीय टीम के कुछ यादगार पलों की झलकियां वीडियो में देखने को मिलती हैं।

राजस्थान ने वीडियो के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर की उस बात को भी शामिल किया, जिसमें उन्होंने भारतीयों को कम न आंकने की बात कही थी।

भले ही ये सभी खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं लेकिन राष्ट्रीय टीम में खेलते हुए, इन सभी का सिर्फ एक लक्ष्य होता है और वो है टीम को विजेता बनाना। भारत को आईसीसी ट्रॉफी जीते हुए 10 साल हो गए हैं, ऐसे में फैंस को इस बार टीम से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। टीम इंडिया की कोशिश पहले मैच को जीतकर टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार तरीके से करने की होगी। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम भी मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment