CWC 2023 : "हर जगह आना बंद करो"- जार्वो को मैदान पर देखने के बाद केएल राहुल का चढ़ गया था पारा, गुस्से में कही थी यह बात 

Neeraj
जार्वो की मैदान में एंट्री से केयरल राहुल हो गए थे गुस्सा (PC: Twitter)
जार्वो की मैदान में एंट्री से केएल राहुल गुस्सा हो गए थे (PC: Twitter)

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में अब तक 38 मुकाबले खेले जा चुके हैं। हालाँकि, अब तक सिर्फ एक ही मुकाबला फैन के दखल की वजह से बाधित हुआ है। यह वाकया भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए टूर्नामेंट के पांचवें मुकाबले में देखने को मिला था, जो चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था। उस मुकाबले में इंग्लैंड के फेमस यूट्यूबर जार्वो भारतीय टीम (Team India) की जर्सी पहने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के दौरान सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर मैदान पर पहुंच गए थे। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियो ने उन्हें पिच तक पहुंचने से पहले ही रोक लिया था।

बता दें कि डेनियल जार्विस को भारतीय टीम के कुछ प्रमुख खिलाड़ियों से थोड़ी देर बातचीत करने का मौका भी मिला था। इस बीच उस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल गुस्से में जार्विस को मैदान से बाहर जाने के लिए समझाते हुए नजर आ रहे हैं।

मैदान पर सबसे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज यूट्यूबर को वापस जाने के लिए बोलते हैं। फिर राहुल उन्हें मैदान से निकल जाने के लिए बोलते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी जगह यहाँ नहीं स्टैंड्स में है। हर जगह आना बंद करो।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, टीम इंडिया ने उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। उसके बाद से मेन इन ब्लू ने टूर्नामेंट में सात मैच खेले और सभी में जीत दर्ज की। रोहित की सेना अब अपना आखिरी लीग मैच 12 नवंबर को बेंगलुरु में नीदरलैंड्स में खेलेगी।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद आईसीसी ने जार्वो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए, वर्ल्ड कप मैचों के लिए मैदान में उनकी एंट्री पूरी तरह से बैन कर दी थी। वर्ल्ड कप में बैन होने के बाद जार्वो को हाल ही में स्प्रिंगबॉक्स और ऑल ब्लैक्स के बीच रग्बी वर्ल्ड कप के दौरान खेले गए मुकाबले में मैदान पर फिर से घुसते हुए देखा गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment