CWC 2023 : पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप इतिहास के सबसे बड़े टारगेट को हासिल कर दर्ज की बड़ी जीत, ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आंधी 

Neeraj
पाकिस्तान वर्ल्ड कप के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया
पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज किया

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का आठवां मुकाबला मंगलवार को पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) के बीच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जिसे बाबर आज़म एन्ड कंपनी ने 6 विकेट से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने कुसल मेंडिस (122) और सदीरा समरविक्रमा (108) की शतकीय पारियों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 344 रन बनाये।

जवाबी पारी में इस टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत खराब रही और उन्होंने 37 के स्कोर तक अपने दो प्रमुख बल्लेबाजों के विकेट खो दिए। यहाँ से अब्दुल्ला शफीक और मोहम्मद रिजवान ने मोर्चा संभाला। दोनों बल्लेबाजों के तीसरे विकेट के लिए 176 रनों की अहम साझेदारी हुई। शफीक 113 रन बनाकर आउट हुए। वहीं रिजवान ने अपनी शानदार पारी जारी रखी और नाबाद 131 रन बनाकर टीम को 10 गेंद शेष रहते रिकॉर्ड जीत दिलाई।

पाकिस्तान द्वारा वर्ल्ड कप के इतिहास के सबसे बड़े टारगेट को सफलतापूर्व चेज करने को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

(नंबर 1 टीम की अविश्वसनीय जीत।)

(पाकिस्तान ने मैच जीत लिया और वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे बड़े स्कोर को चेज किया। बधाई हो पाकिस्तान।)

(रिजवान ने वर्ल्ड क्रिकेट के इतिहास में लक्ष्य का पीछा करते हुए सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक खेली।)

(वर्ल्ड कप के 48 साल के इतिहास में यह अब तक का सबसे सफल रन चेज है।)

(वाह, हमने हैदराबाद में एक संपूर्ण रन-फेस्ट देखा है। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक रनों का पीछा करते हुए, 2023 वर्ल्ड कप में दो में से दो जीत हासिल की।)

(हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप 2023 मैच में पाकिस्तान ने 345 रनों का पीछा किया। उन्होंने वर्ल्ड कप में सबसे सफल रन चेज का रिकॉर्ड तोड़ दिया।)

(वर्ल्ड कप के 48 साल के इतिहास में सबसे बड़ा सफल रन चेज। पाकिस्तानी सच में बहुत अनप्रेडिक्टेबल टीम है।)

(वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे सफल रन चेज।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now