CWC 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुलाई का ट्विटर पर उड़ा मजाक, नंबर 1 गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी हुए ट्रोल 

India Cricket WCup
पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई हुई

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के प्रयास में जुटी पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का मुकाबला आज बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहा। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने इसे पूरी तरह से गलत साबित किया। अपने बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने वनडे वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़े टोटल का रिकॉर्ड बना दिया। कीवी टीम ने 50 ओवर में 401/6 का स्कोर बनाया।

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच पर हर पाकिस्तानी गेंदबाजी की धुनाई हुई और इस मामले में सबसे आगे शाहीन शाह अफरीदी रहे, जिन्होंने सबसे ज्यादा रन लुटाये। अफरीदी ने 10 ओवर में बिना किसी विकेट के 90 रन खर्च किये। वहीं हारिस रउफ ने 85 और हसन अली ने 82 रन खर्च किये। इसके अलावा इफ्तिखार अहमद ने 85 और मोहम्मद वसीम ने 60 रन लुटाये। इस तरह पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई हुई और ट्विटर पर मजाक भी बना।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(हारिस रउफ अगर पाकिस्तान टीम में ना होता तो किसी ˈवैगन का कंडक्टर होता।)

(पाकिस्तान के 150+ वाले फ्रॉड संतुलित ट्रैक पर 400 से ज्यादा रन खाते हुए)

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन और रचिन रवींद्र ने शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ जैसे लंबर 1 गेंदबाजी लाइनअप के साथ ऐसा किया)

(इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की गेंदबाजी सबसे खराब अटैक रही है)

(खिलाड़ी जिन्होंने इस मैच में अपने शतक मिस कर दिए)

(प्रिय रवि शास्त्री, आप शाहीन शाह अफरीदी के बारे में सही थे। वह सिर्फ एक औसत गेंदबाज है। वह सिर्फ सोशल मीडिया पर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं, मैदान पर नहीं।)

(15 रन से अपना शतक मिस कर दिया)

(पाकिस्तान के गेंदबाज वर्ल्ड कप इतिहास के सबसे महंगे स्पेल के लिए लड़ रहे थे)

((गरीबों का अशोक डिंडा)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now