Create
Notifications

भारत की हार के बाद डेल स्टेन ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

India v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
SENIOR ANALYST

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि विराट कोहली को इस वक्त कैसा लग रहा होगा।

दरअसल डेल स्टेन आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी में खेल चुके हैं। वो आरसीबी टीम का हिस्सा रह चुके हैं और इसी वजह से कप्तान कोहली के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान भारतीय टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। डेल स्टेन ने कहा,

विराट कोहली इस वक्त काफी दुखी होंगे। जिस मैच को उन्हें हर हाल में जीतना चाहिए था उसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जबकि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। मुझे भारत के लिए काफी बुरा लग रहा है।

भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं लगभग हुईं खत्म

न्यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के सेमीफाइनल की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं। हालांकि भारतीय टीम अभी पूरी तरह से बाहर नहीं हुई है लेकिन लगभग टीम के अंतिम 4 में पहुंचने के दरवाजे बंद हो गए हैं। भारतीय टीम के अभी तीन मुकाबले बचे हुए हुए हैं। उन्हें अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ मैच खेलने हैं और ये मुकाबले 3, 5 और 8 नवंबर को खेले जाएंगे।

भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ भी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजी अभी तक दोनों ही मैचों में फ्लॉप रही है। हालांकि दूसरे मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में जिस तरह के बदलाव हुए उससे काफी सवाल टीम मैनेजमेंट पर खड़े किए जा रहे हैं। सबका यही मानना था कि रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर नहीं भेजा जाना चाहिए था, बल्कि उनसे ओपनिंग ही कराई जानी चाहिए थी।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now