डेनियल क्रिस्चियन ने बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के साथ किया करार

डेनियल क्रिस्चियन
डेनियल क्रिस्चियन

दिग्गज ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन ने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स टीम के साथ करार किया है। उन्होंने 2 साल के लिए सिडनी सिक्सर्स के साथ करार किया है। इससे पहले डेनियल क्रिस्चियन दो सीजन तक मेलबर्न रेनेगेड्स टीम का हिस्सा थे।

क्रिस्चियन ने अपना डेब्यू 14 साल पहले न्यू साउथ वेल्स के लिए किया था। बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स उनका चौथा क्लब होगा और ओवरऑल 17वीं टी20 फ्रेंचाइज होगी। अब तक वो अलग-अलग टीमों के साथ 7 ट्रॉफी जीत चुके हैं।

डेनियल क्रिस्चियन ने कहा " सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मोइसिस हेनरिक्स और ग्रेग शिपर्ड के नेतृत्व में खेलना काफी शानदार रहेगा। मोइसिस और मैंने साथ में क्रिकेट खेला है और न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया और बेंगलुरु के लिए भी आईपीएल में एक साथ खेला है। हमने साथ में और एक दूसरे के खिलाफ भी काफी सारा क्रिकेट खेला है और गोल्फ भी खेला है। जब हम दोनों लोग एक ही शहर में होते हैं तो गोल्फ खेलने का प्रयास करते हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के दोबारा मैदान में वापसी करने से आईपीएल एक्स्ट्रा स्पेशल हो जाएगा - वीरेंदर सहवाग

मैं फिनिशर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं - डेनियल क्रिस्चियन

डेनियल क्रिस्चियन ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोच और कप्तान से बात नहीं की है। हालांकि वो एक ऑलराउंडर और फिनिशर का रोल निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभी तक वो ये भूमिका शानदार तरीके से निभाते आए हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने सिडनी सिक्सर्स को पिछले काफी समय से देखा है और उनकी स्ट्रेंथ मुझे अच्छी तरह से पता है। उम्मीद करता हूं कि मैं कुछ ओवर गेंदबाजी कर सकूं और जरुरत के समय बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकूं। मेरी उम्र तक आकर एक प्लेयर मेंटर रोल में भी आ जाता है। अगर जरुरत पड़ी तो ये भूमिका निभाने के लिए भी मैं तैयार हूं।

आपको बता दें कि डेनियल क्रिस्चियन एक शानदार ऑलराउंडर हैं और दुनिया भर की टी20 लीग में खेलते हैं। आईपीएल में भी वो कई टीमों के लिए खेल चुके हैं। 2018 के आईपीएल सीजन में वो दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त शतकीय पारी के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now