Create

"डांस मेरे लिए सिलेबस के पूरी तरह बाहर है", रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर के बीच हुई मजेदार बातचीत

शार्दुल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन के बीच मजेदार बातचीत हुई
शार्दुल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन के बीच मजेदार बातचीत हुई

टीम इंडिया (India Cricket team) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पिछले कुछ महीनों में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ डांस वीडियो अपलोड किए थे। हालांकि, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के साथ मजेदार बातचीत में अश्विन ने स्‍वीकार किया कि डांस ऐसी शैली है, जिसमें वो अच्‍छे नहीं हैं।

अश्विन ने वाथी कमिंग पर डांस क्लिप पोस्‍ट की थी, जिसमें कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या भी नजर आए थे। फरवरी में यह क्लिप वायरल हो गई थी। कुछ दिनों पहले अश्विन ने वॉशिंगटन सुंदर और डाटा विश्‍लेषक हरी प्रसाद मोहन के साथ एक डांस वीडियो पोस्‍ट किया था। तीनों ने तमिल गीत चेल्‍लम्‍मा पर डांस किया था।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। इस बीच अश्विन और शार्दुल ठाकुर ने बीसीसीआई टीवी के लिए एक मजेदार बातचीत का वीडियो बनाया।

अश्विन ने इस दौरान अपनी डांस शैली के बारे में बात करते हुए कहा, 'डांस ऐसी चीज है, जो मेरे लिए सिलेबस के पूरी तरह बाहर है। मैं अपने आपको देखता हूं और सोचता हूं कि मैं एक तरह डांस करना चाहता हूं, लेकिन मैं नहीं कर सकता। वाथी कमिंस डांस पर अश्विन ने कहा- मेरे ख्‍याल से एक्‍टर विजय मुझसे प्रेरक हुए और इस तरह डांस किया।'

On an otherwise gloomy day in Centurion, here's something to brighten up your feed 👌🙂Of dance moves, comebacks and more - here's a fun Walk & Talk, featuring @ashwinravi99 & @imShard. 👍 👍 - By @28anandFull video 🔽 #TeamIndia #SAvINDbit.ly/3EsSvZD https://t.co/LwR8ndGjLC

अश्विन ने आगे दावा किया कि उन्‍होंने चेल्‍लम्‍मा क्लिप इसलिए बनाने की ठानी क्‍योंकि वो ठाकुर, श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा का वीडियो देख चुके थे।

35 साल के अश्विन ने कहा, 'मेरा, वॉशी और हरी का वीडियो मैं पोस्‍ट नहीं करने वाला था। लंबे समय से यह मेरे कैमरा में था। जब मैंने तुम्‍हें, श्रेयस और रोहित को पैर हिलाते हुए देखा, तब मुझे लगा कि इसे पोस्‍ट करना चाहिए। यह बहुत हद तक एक जैसा लगा, लेकिन आप लोगों ने ज्‍यादा बेहतर कोरियोग्राफी की थी।'

पिछले महीने, रोहित ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें वो, अय्यर और ठाकुर ने शहरी बाबू गाने पर डांस किया था। रोहित ने अय्यर के यादगार टेस्‍ट शतक के बाद वीडियो पोस्‍ट‍ किया था।

रविचंद्रन अश्विन ने किया खुलासा

अश्विन हाल में सुर्खियों में थे जब उन्‍होंने बताया था कि संन्‍यास लेने के बारे में सोच रहे थे। ऑफ स्पिनर ने बताया था कि सिडनी में बल्‍ले से दमदार प्रदर्शन करने के दौरान वह दर्द से बुरी तरह जूझ रहे थे।

अश्विन ने कहा था, 'मैं दरवाजे के बाहर रेंग रहा था और फिजियो के लिए चिल्‍ला रहा था। मैं गर्म शावर में गया ताकि मेरी पीठ गर्म हो। मुझे नहीं पता कि कैसे मैं मैच में गया। मेरी बेटी ने मेरे शॉर्ट्स पकड़ा, उसने इसे खींचा। मैं दर्द से इतना परेशान था कि रोने लगा था। मेरी पत्‍नी ने पूछा, आप मैच खेलोगे? मैंने कहा- मुझे खेलना है।'

अश्विन और हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद शानदार बल्‍लेबाजी करके मैच ड्रॉ कराया था। भारत ने फिर सीरीज 2-1 से जीती थी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment