Create
Notifications

'वेस्टइंडीज दौरे से हटने का मुझे कोई अफ़सोस नहीं है'

New Zealand v Australia - T20 Game 2
New Zealand v Australia - T20 Game 2
निरंजन

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया (Australia) के जो 7 खिलाड़ी सीमित ओवर सीरीज में खेलने नहीं गए, उनमें से एक डेनियल सैम्स भी थे। वहां नहीं खेलने को लेकर सैम्स ने बयान देते हुए इसे एक अच्छा फैसला बताया है। सैम्स ने कहा कि उन्हें अपने निर्णय को लेकर कोई पछतावा नहीं है। भारत में कोरोना संक्रमण के बाद मानसिक शांति के लिए खेल से कुछ समय के लिए दूर होना सही है।

ESPN की रिपोर्ट के अनुसार सैम्स ने कहा कि भारत में COVID होना काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन घर में रहना वाकई अच्छा रहा। मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि 'काश मैं वहां (वेस्टइंडीज) होता। अंत में मैंने वह निर्णय लिया जो मेरे लिए लंबे समय के लिए सबसे अच्छा है।

डेनियल सैम्स का पूरा बयान

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आगे कहा कि उनकी प्राथमिकता वर्तमान में उनकी पत्नी है और वे अपनी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं के कारण लंबे समय से दूर थे। उन्होंने कहा कि मेरा रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण बात है, मेरे (टीम से) बाहर निकलने का एक सबसे बड़ा कारण यह था कि मैं अपनी पत्नी डैनी के साथ वापस जुड़ सकता था क्योंकि हम इतने लंबे समय तक अलग नहीं रहे थे। यह निश्चित रूप से एक प्राथमिकता थी और फिर मेरा मानसिक स्वास्थ्य भी था।

उन्होंने यह कहते हुए अपनी बात को समाप्त किया कि मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी गेंदबाजी में थोड़ा सुधार करना चाहता हूं। लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम का बड़ा हिस्सा बन सकता हूं। मैं अधिक से अधिक उच्च स्तर तक बल्लेबाजी करना चाहता हूं, लेकिन बल्लेबाजी में नम्बर सात होने के कारण फिनिशर की भूमिका के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं। यह ऐसा कुछ है जो मुझे लगता है कि मैं संभवतः कर सकता था।

उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन टी20 में हार का सामना करने के बाद एक मैच में जीत मिली है। सीरीज में टीम पहले ही पराजित हो गई है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...