Create
Notifications
Advertisement

शाहिद अफरीदी शुरुआत से ही मेरे खिलाफ रहे हैं-दानिश कनेरिया

  • दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी को लेकर बड़ा खुलासा किया है
  • दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी पर बड़ा आरोप लगाया है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 16 May 2020, 12:40 IST

शाहिद अफरीदी और दानिश कनेरिया
शाहिद अफरीदी और दानिश कनेरिया

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। दानिश कनेरिया ने कहा है कि शाहिद अफरीदी शुरुआत से ही उनके खिलाफ रहे हैं। उन्होंने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया।

स्पोर्ट्स तक पर एक इंटरव्यू के दौरान दानिश कनेरिया ने कहा कि शाहिद अफरीदी शुरुआत से ही मेरे खिलाफ रहे हैं। उन्होंने मुझे वनडे टीम से बाहर रखा। जब हम लोग एक साथ डिपार्टमेंट क्रिकेट खेला करते थे तो वो मुझे बेंच पर बैठा देते थे। इसके अलावा उन्होंने मुझे वनडे टूर्नामेंट भी नहीं खेलने दिया। मैंने अपने करियर में केवल 16 वनडे मैच खेले हैं, क्योंकि हर साल मुझे दो या तीन ही वनडे मैच खेलने का मौका मिलता था।

दानिश कनेरिया ने इसके अलावा 2009 की मैच फिक्सिंग को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैंने गलती की थी और उस गलती को माना भी। उस गलती की मुझे सजा भी मिली। मेरा अंतर्राष्ट्रीय करियर उसकी वदह से तबाह हो गया लेकिन अब मानवता के नाते कम से कम मेरे ऊपर से पाबंदियां तो हटाई जा सकती हैं। मुझे उस चीज का मलाल है लेकिन अब मैं ऐसी चीज करना चाहता हूं जिसे लोग याद रखें।

ये भी पढ़ें: दानिश कनेरिया ने कोरोना की लड़ाई में हरभजन सिंह और युवराज सिंह से मांगी मदद

दानिश कनेरिया ने ये भी कहा कि उनके पास कमाई का कोई जरिया नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई जॉब नहीं है। पहले मैं न्यूज शोज में भी जाया करता था लेकिन पाकिस्तान के बड़े नामी चैनलों मेरी बकाया राशि मुझे अभी तक नहीं दी है। सभी चैनल मेरे खिलाफ हो गए हैं, इसलिए मैंने अपना यू-ट्यूब चैनल शुरु किया। मेरे बड़े भाई मेरे परिवार का खयाल रख रहे हैं।

दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर ने दिया था बड़ा बयान

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शोएब अख्तर ने ये कहकर सनसनी मचा दी थी कि हिंदू होने के कारण दानिश कनेरिया के साथ पाकिस्तानी टीम में भेदभाव किया जाता था। उनके उस दावे का समर्थन दानिश कनेरिया ने भी किया था।

ये भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट टीम सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करने को तैयार है- बीसीसीआई

वहीं कुछ दिन पहले दानिश कनेरिया ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हरभजन सिंह और युवराज सिंह से मदद भी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि मैं हरभजन सिंह और युवराज सिंह से निवेदन करता हूँ कि पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों के लिए भी वीडियो बनाएं। कोरोना संकट में उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता है। कनेरिया ने फंड के लिए एक ऑनलाइन लिंक भी शेयर किया। उन्हें उम्मीद है कि भज्जी और युवी एक वीडियो अपील जारी करेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: शिखर धवन ने रोहित शर्मा को दिया जवाब, पहली गेंद पर स्ट्राइक लेने को लेकर आया था बयान


Published 16 May 2020, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit