Hindi Cricket News - दानिश कनेरिया को फैसल इकबाल ने मैच फिक्सर कहा

 दानिश कनेरिया
दानिश कनेरिया

पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज फैसल इकबाल ने दानिश कनेरिया पर धार्मिक कार्ड खेलने का आरोप लगाया है। यहाँ तक की फैसल ने कनेरिया को लालच के लिए अपनी मिट्टी बेचने वाला तक कह दिया। एक वीडियो ट्विटर पर किसी ने पोस्ट किया था जिसमें कनेरिया ने ब्रायन लारा को स्लेज किया था। इसके बाद लारा उस ओवर में कनेरिया की गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़ते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इकबाल ने कहा था कि बारहवें खिलाड़ी के रूप में मैं इस मैच को देख रहा था। कनेरिया ने बेवकूफी की थी और लारा ने छक्के मारे थे।

दानिश कनेरिया ने फैसल इकबाल को जवाब देते हुए कहा कि खुद के क्रिकेटिंग आंकड़े देखकर आओ और बाद में बात करना। इस पर जवाब देते हुए फैसल ने कहा कि तुम एक फिक्सर हो जिसने लालच के लिए मिट्टी बेच दी और अब धार्मिक कार्ड खेल रहा है। मैंने जितना भी क्रिकेट खेला उसमें मेरे ऑल राउंड आंकड़े एकदम क्लीन हैं। फैसल इकबाल ने दानिश कनेरिया पर धर्म के नाम पर फर्जी सहानुभूति बटोरने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जिन्होंने अपने पूरे करियर में कभी नो बॉल नहीं डाली

कुछ महीने पहले शोएब अख्तर ने एक खुलासा किया था जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा दानिश कनेरिया के साथ धर्म के नाम पर भेदभाव की बात कही गई थी। इसके बाद कनेरिया भी सामने आए थे और अपनी बदहाल आर्थिक स्थिति के लिए पीएम इमरान खान से मदद भी मांगी थी। कोरोना वायरस के समय पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों के राशन के लिए कनेरिया ने हरभजन और युवराज को फंड जुटाने के लिए एक वीडियो अपील का आग्रह भी किया था।

दानिश कनेरिया ने अपने ऊपर लगे फिक्सिंग आरोपों पर कई बार कहा है कि मैंने दिल से पाकिस्तान के लिए खेला और मुझे इसमें फंसाया गया था। पीसीबी ने कोई मदद नहीं की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now