Create

ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर अब इंग्लैंड में जाकर खेलेगा

टी20 ब्लास्ट के लिए हैम्पशायर ने डार्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) को टीम में रखा है। टूर्नामेंट 9 जून से शुरू होना है। यह बाएं हाथ का बल्लेबाज उपयोगी बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी भी करता है। डार्सी शॉर्ट ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम में ज्यादा समय तक नहीं खेले हैं। सफेद गेंद के दोनों प्रारूप में वह कुल 31 मुकाबले कंगारू टीम के लिए खेले हैं। दुनिया भर में कई टी 20 टूर्नामेंटों में भाग लेने के बाद 30 वर्षीय खिलाड़ी ने 3991 रन बनाए हैं और अब तक अपने टी20 करियर में 48 विकेट लिए हैं। वह भारतीय टी20 टूर्नामेंट आईपीएल में भी खेले हैं।

इस मौके पर डार्सी शॉर्ट ने कहा कि मैं हैम्पशायर हॉक्स जैसे इतिहास वाले क्लब में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं! मैं द एजेस बाउल में जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता और उम्मीद है कि हमारे पास एक मजबूत सीजन हो सकता है और 2012 के बाद से अपना पहला खिताब जीत सकते हैं।

डार्सी शॉर्ट डरहम के लिए खेले हैं

इस तेजतर्रार बल्लेबाज ने 2019 में डरहम के लिए एक बहुत ही सफल स्पैल में टी20 ब्लास्ट में एक कार्यकाल पूरा किया है। वह टूर्नामेंट में चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए और 12 पारियों में 43.90 पर 483 रन बनाए।

हैम्पशायर के क्रिकेट निदेशक जाइल्स वाईट ने कहा कि हम नए अधिग्रहण से काफी रोमांचित थे। उनका मानना है कि शॉर्ट की प्रोफाइल टीम के 2021 टी20 ब्लास्ट अभियान में चिंगारी जोड़ देगी। हम इस विटैलिटी ब्लास्ट प्रतियोगिता के लिए डार्सी को साइन कर खुश हैं। वह एक उच्च श्रेणी का प्रदर्शन है उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के टॉप क्रम और दुनिया की कई टी20 प्रतियोगिताओं में उच्च भूमिका निभाई है।

गौरतलब है कि हैम्पशायर को किसी ऐसे खिलाड़ी की तलाश थी जो बल्लेबाजी करने के अलावा गेंदबाजी करने में भी थोड़ा सक्षम हो और डार्सी शॉर्ट के रुप में उन्हें ऐसा खिलाड़ी मिल गया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment