Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मेलबर्न की पिच फ़्लैट होगी और भारत को मदद मिल सकती है- डैरेन लेहमन

 डैरेन लेहम
 डैरेन लेहम
ANALYST
Modified 24 Dec 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए पिच और कन्डीशन के लिए बयान आ रहे हैं। इस क्रम में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डैरेन लेहमन (Darren Lehmann) का नाम भी जुड़ गया है। डैरेन लेहमन का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में पिच फ़्लैट होगी और भारतीय टीम (Indian Team) को इससे मदद मिल सकती है।

लेहमन ने कहा कि भारतीय टीम को उछाल के कारण एडिलेड में मुश्किल हुई लेकिन फ़्लैट पिच होने के कारण मेलबर्न में मदद मिल सकती है। इस पिच को लेहमन ने पहले की तुलना में बेहतर बताया है। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी के साथ भारतीय टीम मुश्किलें पैदा कर सकती है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया नहीं करेगी बदलाव

ऑस्ट्रेलिया की टीम मेलबर्न टेस्ट मैच के लिए उसी टीम के साथ मैदान पर उतर सकती है जिसके साथ वह पहले टेस्ट मैच में खेली थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने उन्हीं ग्यारह खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने की तरह संकेत दिया है। जस्टिन लैंगर का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम में तब तक कोई बदलाव नहीं होगा जब तक कि किसी कारण से बदलाव के लिए मजबूर न होना पड़े।

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3

जस्टिन लैंगर ने कहा कि मैं पिछले टेस्ट मैच के बाद इस टेस्ट मैच में टीम बदलने वाला साहसी व्यक्ति बनूंगा। हम उसी टीम के साथ जाएंगे जब तक कि आने वाले कुछ दिनों में ऐसा घटित न हो जिससे टीम बदलना पड़े। जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसमें कुछ भी घटित हो सकता है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर लैंगर ने इस बात को ज्यादा आगे नहीं बढ़ाया कि पिछली बार भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया आई थी उस समय मेलबर्न में क्या हुआ था। भारतीय टीम ने उस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराया था। उस समय डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ नहीं थे।

Published 24 Dec 2020, 19:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now