इशांत शर्मा को लेकर डैरेन सैमी की बड़ी प्रतिक्रिया

सैमी-इशांत
सैमी-इशांत

इशांत शर्मा को नस्लीय टिपण्णी के लिए मांगी मांगने के लिए कहने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी डैरेन सैमी ने एक और बयान दिया है। डैरेन सैमी ने कहा कि उन्हें इशांत शर्मा से कोई नाराजगी नहीं है। इसके अलावा डैरेन सैमी ने यह भी कहा कि इशांत शर्मा को अब भी मैं भाई मानता हूँ। इशांत शर्मा के एक इन्स्टाग्राम फोटो में डैरेन सैमी को कालू शब्द से संबोधित किया गया था। हालांकि आईपीएल की एक पुरानी फोटो यह थी लेकिन डैरेन सैमी ने ब्लैक लाइव्स मैटर अभियान में इस मामले को उठाया था।

पीटीआई से बातचीत करते हुए डैरेन सैमी ने कहा कि मैं इशांत शर्मा से नाराज नहीं हूँ, मैं अब भी उन्हें अपना भाई मानता हूँ। मैं उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए भाई मानता था, वैसे अब भी मानता हूँ। इशांत शर्मा से मैंने बात की थी। उन्होंने कहा कि मैं उस मामले पर आगे बढ़ गया हूँ लेकिन कोई भी उस शब्द का इस्तेमाल फिर से करते है, तो मैं सवाल पूछना नहीं छोडूंगा।

यह भी पढ़ें:डैरेन सैमी ने वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी को लेकर दिया बयान

इशांत शर्मा के एक फोटो कैप्शन पर हुआ था हंगामा

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

अमेरिका में पुलिस हिरासत के दौरान एक ब्लैक व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद सभी ब्लैक लोगों ने मिलकर कैम्पेन चलाया था। इस दौरान किसी ने इशांत शर्मा की आईपीएल की एक फोटो वायरल की जिसमें डैरेन सैमी को कालू बोला गया था। सैमी ने इस फोटो कैप्शन के लिए इशांत शर्मा को माफी मांगने के लिए कहा। इस पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बताया कि यह प्यार से प्रयोग किया गया शब्द है, इसमें नीचा दिखाने जैसा या भेदभाव करने वाली बात नहीं है।

हालांकि डैरेन सैमी के भी कुछ पुराने सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुए थे जिनमें वह वीवीएस लक्ष्मण को जन्मदिन की बधाई देते हुए खुद को ही कालू कहते हैं। सैमी अब आईपीएल की किसी भी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now