Create
Notifications

दसुन शनाका ने नन्हे फैन से की मुलाकात, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धुआंधार पारी के दौरान सेलिब्रेशन हुआ था वायरल

Sri Lanka v Australia - 3rd T20
Sri Lanka v Australia - 3rd T20
सावन गुप्ता

श्रीलंका के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने उस नन्हे फैन से मुलाकात की जिसका सेलिब्रेशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान वायरल हो गया था। श्रीलंका क्रिकेट ने शनाका के साथ उस बच्चे की तस्वीर शेयर की है।

Dasun Shanaka met the super fan of the month! 🤩#SLvAUS #CheerForLions https://t.co/5YjBGe8X0Y

दसुन शनाका ने खुद उस बच्चे के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि अपने लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखकर मैं काफी खुश हूं।

I’m very happy to see these smiling faces of my people 😇🇱🇰 https://t.co/H4yQDmLpjj

दसुन शनाका ने ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाकर टीम को दिलाई थी जीत

दरअसल दसुन शनाका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में धुआंधार बल्लेबाजी करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका के सामने जीत के लिए 177 रनों का टार्गेट रखा था। लक्ष्य के जवाब में श्रीलंका की हालत अच्छी नहीं थी। आखिरी तीन ओवरों में उन्हें जीत के लिए 59 रनों की जरूरत थी लेकिन कप्तान दसुन शनाका ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को एक गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी थी। श्रीलंका ने 18वें ओवर में 22, 19वें ओवर में 18 और आखिरी ओवर में 19 रन बनाते हुए जीत हासिल की। श्रीलंका के नाम अब टी20 इंटरनेशनल में टार्गेट का पीछा करते हुए आखिरी 3 ओवरों में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

दसुन शनाका 17वें ओवर की समाप्ति के बाद 12 गेंद पर सिर्फ 6 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना गियर चेंज किया। 18वें ओवर में गेंदबाजी करने आए जोश हेजलवुड के खिलाफ उन्होंने दो छक्के और दो चौके लगा दिए। इसके बाद उन्होंने और चामिका करुणारत्ने ने अगले ओवर में 18 रन और बना दिए। इस तरह से श्रीलंका ने सिर्फ दो ओवर में ही 40 रन बना दिए लेकिन इसके बावजूद आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। हालांकि दसुन शनाका ने आखिरी ओवर में केन रिचर्डसन के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिला दी। दसुन शनाका ने 25 गेंद में नाबाद 54 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 4 छक्के आए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...