ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Sri Lanka v Australia - 2nd ODI
Sri Lanka v Australia - 2nd ODI

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) को मिली जबरदस्त जीत के बाद उनके कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अपने गेंदबाजों के ऊपर उन्हें पूरा भरोसा था कि वो इस टोटल को डिफेंड कर लेंगे। वहीं उन्होंने टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए।

श्रीलंका ने कैंडी में खेले गए बारिश से प्रभावित दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से 26 रनों से पराजित कर दिया। पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 47.4 ओवर में 220 रन बनाये। ऑस्ट्रेलिया को बाद में बारिश के कारण 43 ओवर में 216 रनों का लक्ष्य मिला। जिसके जवाब में कंगारू टीम 38वें ओवर में 189 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह से सीरीज फ़िलहाल 1-1 की बराबरी पर आ गई है।

मुझे अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा था - दसुन शनाका

दसुन शनाका ने श्रीलंका को मिली इस शानदार जीत का श्रेय टीम के गेंदबाजों को दिया। उन्होंने मैच के बाद कहा,

ऑस्ट्रेलिया ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की। हमने कुछ रन कम बनाए लेकिन जब हम मैदान में गए तो फिर मुझे ये फीलिंग थी कि हमारे गेंदबाज इस टार्गेट को डिफेंड कर लेंगे। इस तरह की विकेट पर हमें टर्न मिलने की उम्मीद थी। बल्ले से हमारा परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा और अगले मैच में इसमें सुधार करने की जरूरत है। चामिका एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और जब भी मैंने उनको गेंद थमाई उन्होंने विकेट लेकर दिया। दुष्मंथा चमीरा के साथ भी यही था।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे मुकाबला जीता था और अब श्रीलंका ने दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इसी वजह से तीसरे वनडे में एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता