Create

पूर्व खिलाड़ी ने जॉनी बेयरेस्टो का उदाहरण देते हुए इंग्लैंड टीम के सेलेक्शन पर उठाए सवाल

Australia v England - 4th Test: Day 4
Australia v England - 4th Test: Day 4
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड (David Lloyd) ने सिडनी टेस्ट मैच में जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के शानदार शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेविड लॉयड के मुताबिक जॉनी बेयरेस्टो के शतक की वजह से इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट को सेलेक्शन में की गई गलतियों का एहसास हुआ होगा। उन्होंने ये भी कहा कि इंग्लिश बल्लेबाजों ने इससे पहले नाथन लियोन को आक्रामक तरीके से नहीं खेलकर बड़ी गलती की थी।

जॉनी बेयरेस्टो ने सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में शानदार शतक लगाया। उन्होंने 158 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 113 रनों की शानदार पारी खेली। 36 रनों पर 4 विकेट गंवाने के बाद इंग्लिश टीम काफी मुश्किल में दिख रही थी लेकिन बेयरेस्टो ने अपने शानदार शतक की बदौलत टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। जॉनी बेयरेस्टो ने बेन स्टोक्स के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 128 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप की।

जॉनी बेयरेस्टो को उनकी क्षमता के हिसाब से मौके नहीं मिले - डेविड लॉयड

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में डेविड लॉयड ने जॉनी बेयरेस्टो के शतक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बेयरेस्टो के पास काफी टैलेंट है लेकिन इसके बावजूद हमेशा उन्हें नजरदांज किया गया। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि नाथन लियोन के खिलाफ बल्लेबाजों को अटैक करना चाहिए था। उन्होंने कहा,

जॉनी बेयरेस्टो को उतने मौके नहीं दिए गए जिसके वो हकदार हैं। सिडनी टेस्ट मैच में अपनी पारी से उन्होंने इंग्लैंड के सेलेक्शन की कमियों को उजागर किया है। उन्होंने अभी तक 7 टेस्ट शतक लगाए हैं और ये उनकी सबसे मुश्किल पारियों में से एक थी। उनकी ये पारी वास्तव में काफी शानदार थी। उन्होंने दिखाया कि नाथन लियोन के खिलाफ कैसे बल्लेबाजी करनी है। उन्होंने 12 ओवर में 71 रन दिए, जिसमें कोई मेडन नहीं था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...