डेविड मिलर ने टीम की हार के लिए खराब फील्डिंग को ठहराया जिम्मेदार, जेसन रॉय और जोस बटलर की जमकर की तारीफ

डेविड मिलर ने हार को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo Credit - Paarl Royals)
डेविड मिलर ने हार को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo Credit - Paarl Royals)

SA20 के 11वें मुकाबले में एमआई केपटाउन के खिलाफ मिली हार को लेकर पार्ल रॉयल्स के कप्तान डेविड मिलर (David Miller) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हार के लिए टीम की खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराया है। इसके अलावा डेविड मिलर ने जोस बटलर (Jos Buttler) और जेसन रॉय (Jason Roy) के ओपनिंग साझेदारी की तारीफ की है।

SA20 के 11वें मुकाबले में एमआई केपटाउन ने पार्ल रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पार्ल रॉयल्स ने जोस बटलर और जेसन रॉय के धुआंधार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में एमआई केपटाउन ने इस टार्गेट को 16.5 ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज रेयान रिकेल्टन ने 52 गेंद पर 94 रनों की धुआंधार पारी खेली और अकेले दम पर टीम को जीत दिला दी।

पार्ल रॉयल्स की तरफ से इस मुकाबले में जेसन रॉय और जोस बटलर की सलामी जोड़ी ने 4.3 ओवरों में ही 62 रनों की धुआंधार साझेदारी की। जेसन रॉय ने सिर्फ 14 गेंद पर 1 चौके और 5 छक्के की मदद से 38 रन बनाए। जबकि जोस बटलर ने भी 31 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा।

डेविड मिलर ने टीम की फील्डिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैच के बाद टीम की हार को लेकर कप्तान डेविड मिलर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

हमारी फील्डिंग उतनी अच्छी नहीं थी। अगर आप कैच नहीं लेंगे तो फिर मैच नहीं जीत सकते हैं। क्रेडिट एमआई को जाता है जिन्होंने इतनी बेहतरीन बल्लेबाजी की। हमारे ओपनर्स ने हमें काफी शानदार शुरुआत दी थी। मैंने भी कैच ड्रॉप किया और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। ये कैच मुझे पकड़ना चाहिए था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता