Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
SENIOR ANALYST
Modified 07 May 2020
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को मिलाकर अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया है। हालांकि चौंकाने वाली बात ये है कि उनकी इस टीम में शेन वॉटसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी का चयन उन्होंने नहीं किया है।

क्रिकबज्ज के लिए हर्षा भोगले के साथ इंटरव्यू में डेविड वॉर्नर ने अपनी इस टीम का चयन किया। उन्होंने खुद को और रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के तौर पर रखा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को नंबर 3 और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज सुरेश रैना को नंबर 4 पर वॉर्नर ने रखा है। पांचवे और छठे नंबर पर वॉर्नर ने दो दिग्गज ऑलराउंडरों हार्दिक पांड्या और ग्लेन मैक्सवेल को अपनी इस टीम में शामिल किया है। एम एस धोनी वॉर्नर की इस टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज होंगे।

ये भी पढ़ें: जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते थे तो ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगता था - हरभजन सिंह

गेंदबाजों की अगर बात करें तो उन्होंने मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा को अपनी इस टीम में शामिल किया है। स्पिन गेंदबाज के तौर पर वो युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से किसी एक गेंदबाज का चयन नहीं कर पाए।

डेविड वॉर्नर की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या, एम एस धोनी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल ।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने इससे पहले विराट कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वॉर्नर ने कहा कि हम दोनों जब भी अपने देश के लिए खेलने के लिए जाते हैं तो पैशन से भरे हुए होते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों को गलत साबित करने का प्रयास करते हैं।

Published 07 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now