डेविड वॉर्नर ने साथी खिलाड़ी से इंस्टाग्राम पर मांगी माफी, वजह जानकर आपको भी होगी हैरानी

Ankit
Australia v South Africa - Second Test: Day 2
Australia v South Africa - Second Test: Day 2

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने दक्षिण अफ्रीका को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में पारी और 182 रन से हरा दिया। इस मैच में डेविड वॉर्नर (David warner) ने दोहरा शतक लगाया। उनकी पारी के दौरान ही उनके साथी बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) रन आउट हुए। अब वॉर्नर ने इस रन आउट के लिए माफी मांगी है।

दरअसल, बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी लैबुशेन और वॉर्नर के बीच रन दौड़ने के प्रयास में गफलत हो गई। ऐसे में लैबुशेन ने अपने विकेट को दांव पर रखते हुए डेंजर एंड की ओर दौड़ लगाई और वह रन आउट हो गए। 14 रन पर बल्लेबाजी करते हुए लैबुशेन ने अपने विकेट की कुर्बानी अर्धशतक के करीब पहुंच चुके वॉर्नर के लिए दे दी थी। इसके बाद वॉर्नर ने 200 रनों की बड़ी पारी खेली थी। यह वॉर्नर के टेस्ट करियर का 100वां मैच था, जिसे उन्होंने यादगार बना दिया था।

अब वॉर्नर ने लैबुशेन के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सॉरी लिखा है। इसके साथ उन्होंने लैबुशेन की जर्सी भी शेयर की है। गौरतलब हो कि लैबुशेन ने वॉर्नर के 100वें टेस्ट में उन्हें अपनी जर्सी दी थी।

वहीं मैच में वॉर्नर की पारी की बात करें तो उन्होंने 255 गेंदों में 16 चौकों और दो छक्कों की मदद से 200 रन बनाए। यह उनके टेस्ट करियर का तीसरा दोहरा शतक रहा। अपने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाने वाले वॉर्नर विश्व के दूसरे क्रिकेटर बन गए हैं। उनसे पहले यह कारनामा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने किया था, उन्होंने भारत के खिलाफ 2021 में खेले गए चेन्नई टेस्ट के दौरान 218 रन बनाये थे।

वॉर्नर के प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के 189 के जवाब में अपनी पहली पारी 575/8 पर घोषित की थी। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी 204 पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दो टेस्ट जीतकर अजेय बढ़त बना ली है। आखिरी टेस्ट 04 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment