Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने मैदान में स्टंप माइक के जरिए जर्नलिस्ट को बैठने के लिए कहा, ऑडियो आया सामने

Sri Lanka v Australia - Second Test: Day 2
Sri Lanka v Australia - Second Test: Day 2
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान में जब भी होते हैं तो कुछ ना कुछ करते रहते हैं। कभी वो फैंस के साथ बातचीत करते नजर आते हैं तो कभी साथी खिलाड़ियों के साथ बात करते हैं। वहीं डेविड वॉर्नर का एक और वीडियो और ऑडियो सामने आया है जिसमें वो जर्नलिस्ट को बैठने के लिए कह रहे हैं।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीसरे दिन का खेल चल रहा था। इस दौरान मीडिया बॉक्स में साइट स्क्रीन के ठीक सामने जर्नलिस्ट के खड़े होने से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसकी वजह से जब खेल रुक गया तो डेविड वॉर्नर ने स्टंप माइक के पास जाकर जर्नलिस्ट को बैठने के लिए कहा।

डेविड वॉर्नर ने स्टंप माइक के जरिए जर्नलिस्ट को भेजा संदेश

डेविड वॉर्नर ने कहा कि बल्लेबाज काफी परेशान हो चुके हैं और इसी वजह से वो चाहते हैं कि येलो शर्ट में जो शख्स है वो बैठ जाए। उन्होंने ब्रॉडकास्टिंग टीम से जर्नलिस्ट ज्योफ लेमन को दिखाने को कहा और ऐसा हुआ भी। वॉर्नर ने कहा,

ब्रॉडकास्ट क्या आप येलो शर्ट में खड़े ज्योफ लेमन को बैठने के लिए कह सकते हैं ? बल्लेबाज परेशान हो चुके हैं, प्लीज।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर बढ़त दर्ज कर ली है। तीसरे दिन स्टंप्स तक श्रीलंका ने 6 विकेट पर 431 रनों का स्कोर बना लिया है। दिनेश चांडीमल 118 और रमेश मेंडिस 7 रन बनाकर क्रीज पर हैं। श्रीलंका के पास फ़िलहाल 67 रनों की बढ़त है और वो चाहेंगे कि बड़ी बढ़त हासिल करें ताकि कंगारू टीम पर दबाव बनाया जा सके।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...