Create

विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर डेविड वॉर्नर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर ने जल्द ही विराट की फॉर्म में वापसी की उम्मीद जताई
डेविड वॉर्नर ने जल्द ही विराट की फॉर्म में वापसी की उम्मीद जताई
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लम्बे समय से बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं और वह लगातार अपनी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं तब्दील कर पा रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने विराट कोहली का समर्थन किया है। वॉर्नर ने कहा कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को कभी न कभी असफल होने का हक़ है क्योंकि उन्होंने खेल में इतना योगदान दिया है।

साल 2019 में अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक बनाने वाले विराट कोहली लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं। विराट ने इस दौरान कई अर्धशतक जरूर लगाए लेकिन बड़ी पारी ना खेल पाने की वजह से उन पर भी सवाल उठ रहे हैं।

बोरिया मजूमदार के साथ खास बातचीत में वॉर्नर ने कहा,

हमें कोहली की स्थिति को भी समझना होगा। वह आदमी लंबे समय से बायो-बबल में खेल रहा है। वह अभी-अभी पिता बने हैं और अपनी बेटी और पत्नी को कम ही देख पाते हैं। ये सभी कारक खिलाड़ियों के प्रदर्शन को प्रभावित करते हैं। श्रेष्ठ खिलाड़ी भी कभी-कभी कठिन परिस्थितियों का सामना करने में असफल हो जाते हैं।

विराट कोहली 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं लेकिन उनके 71वें शतक का सभी को बेसब्री से इन्तजार है और सभी को उम्मीद होगी कि विराट केपटाउन टेस्ट में ऐसा करने में सफल हों।

डेविड वॉर्नर को सनराइज़र्स की टीम से ड्रॉप कर दिया गया था
डेविड वॉर्नर को सनराइज़र्स की टीम से ड्रॉप कर दिया गया था

डेविड वॉर्नर ने सनराइज़र्स हैदराबाद में खुद को ड्रॉप किये जाने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी ने जो किया उससे नए खिलाड़ियों के मन में भी असुरक्षा की भावना पैदा हो गयी थी। उन्होंने कहा,

यदि आप एक कप्तान को ड्रॉप करने जा रहे हैं और उसके द्वारा किए गए कार्यों के बाद उसे टीम में नहीं चुनते हैं, तो इससे टीम में युवाओं को क्या संदेश जाता है? इससे समूह के बाकी लोगों को क्या संदेश जाता है? मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि दूसरे लोग अब सोच रहे हैं, 'ओह, मेरे साथ ऐसा हो सकता है'।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...