Create

डेविड वॉर्नर ने आगामी मेगा ऑक्शन में शामिल होने को लेकर दी प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए अगले सीजन नहीं खेलेंगे
डेविड वॉर्नर सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए अगले सीजन नहीं खेलेंगे

आईपीएल (IPL) 2022 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन अभी काफी समय है और रिटेन किये जाने वाले खिलाड़ियों को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ जिस तरह सनराइज़र्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने व्यवहार किया, उससे यह बात तो स्पष्ट हो चली है कि वार्नर और हैदराबाद की टीम का साथ अब यही तक था। खुद वॉर्नर ने भी अब इस बात कि पुष्टि कर दी है कि वह मेगा ऑक्शन के लिए तैयार हैं और अब वह आईपीएल में एक नयी शुरुआत करना चाहते हैं।

वॉर्नर पिछले कई सीजन से सनराइज़र्स हैदराबाद के सबसे बड़े खिलाड़ी रहे। उन्होंने कई सीजन टीम के लिए बल्ले के साथ सर्वाधिक रन बनाये तथा 2016 में अपनी कप्तानी में वॉर्नर ने सनराइज़र्स हैदराबाद को आईपीएल विजेता भी बनाया । कुछ दिन पहले वॉर्नर ने कहा था कि उन्हें यह नहीं बताया कि टीम से ड्रॉप क्यों किया गया था।

SEN Radio पर वॉर्नर ने कहा कि जिस तरह से चीजें हुयी, उन्हें नहीं लगता कि वह रिटेन किये जायेंगे। वॉर्नर ने कहा,

जाहिर है, वहां बहुत सारी चीजें बदली। एक पेशेवर एथलीट के रूप में आपको आगे बढ़ना है और टीम के लिए वह सब कुछ करें जो आप कर सकते हैं। वहां जाने,ड्रिंक देने और आस-पास रहने में सक्षम नहीं होने के कारण यह ऐसा था जैसे दिल को चोट पहुंची हों, यह व्यक्तिगत हो सकता है, और मुझे अभी भी इन चीजों का जवाब नहीं मिला है। मैं अपना नाम नीलामी में रखूंगा। हाल ही में जो संकेत मिले हैं, मुझे सनराइजर्स द्वारा रिटेन नहीं किया जाएगा, इसलिए मैं एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रहा हूं।

मेरे फॉर्म के बारे में बात करना मजेदार - डेविड वॉर्नर

इस बीच डेविड वॉर्नर ने अपने फॉर्म की चिंता के बारे में बातचीत की और कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्‍ठ हासिल करने के करीब हैं। अनुभवी बल्‍लेबाज के हवाले से न्‍यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने कहा,

मुझे असल में लगता है कि जो लोग मेरे फॉर्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं, वो मजेदार है। मैं इस मामले पर हंसता हूं। मैंने कोई क्रिकेट शायद ही खेला है। मैंने आईपीएल में मुश्‍किल से दो मैच खेले हैं। फिर चाहता था कि युवाओं को मौका मिले। फिर अभ्‍यास मैच खेला। वो किसी कारण से अभ्‍यास मैच कहलाते हैं।

डेविड वॉर्नर आईपीएल के इस सीजन से ही बल्ले के साथ संघर्ष करते हुए दिखे हैं और मौजूदा वर्ल्ड कप में भी अभी तक वह कोई प्रभावपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment