Create

डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स में जाने के बाद केन विलियमसन के लिए कही भावुक बात

वॉर्नर और विलियमसन काफी समय एक साथ खेले हैं
वॉर्नर और विलियमसन काफी समय एक साथ खेले हैं

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन एक साथ खेले हैं। इस बार डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने खरीदा है। ऐसे में पुराने दिनों को याद करते हुए वॉर्नर ने एक भावुक बात कही है। वॉर्नर ने इन्स्टाग्राम में एक पोस्ट करते हुए लिखा कि भाई, तुम्हारे साथ खेलना मिस करूँगा।

वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि विलियमसन के साथ ब्रेकफास्ट मिस करने वाला हूँ। भाई मैं आपके साथ क्रिकेट खेलना भी मिस करने वाला हूँ। वॉर्नर ने अपनी और विलियमसन की फोटो के साथ कैप्शन में ये बातें लिखी है।

ऋषभ पन्त इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेलेंगे। वॉर्नर ने जहाँ से शुरू किया था, वहीँ वापस आ गए हैं। दिल्ली ने पन्त को 6 करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा है। डेविड वॉर्नर ने साल 2009 में आईपीएल खेलना शुरू किया था। वह पांच साल तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको अपने साथ शामिल कर लिया और टीम का कप्तान भी बनाया।

पिछली बार दिल्ली के साथ डेविड वॉर्नर का यादगार सफर था था। उन्होंने सीज़न तीन और पांच में फ्रैंचाइज़ी के लिए दो शतक बनाए। तेजतर्रार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ आगामी सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर सलामी बल्लेबाजी करते हुए नज़र आएँगे। दोनों तेज बल्लेबाजों से शुरुआत मिलने से दिल्ली के लिए बेहतर काम होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भी डेविड वॉर्नर का सफर बेहतरीन रहा था। ऑरेंज आर्मी के फैन्स उन्हें याद रखेंगे और वॉर्नर को पसंद भी काफी करते हैं। टीम के नेतृत्व करते हुए भी वॉर्नर ने ख़ासा प्रभावशाली कार्य किया। तीन बार सबसे ज्यादा रन बनाते हुए उन्होंने ऑरेंज कैप भी हासिल की। हालांकि पिछले साल डेविड वॉर्नर के बल्ले से रन नहीं आए थे। टीम का प्रदर्शन भी खराब रहा था।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment