Create

कोहली द्वारा शेयर की गई अनुष्का शर्मा की फोटो पर कमेंट करने पर ट्रोल हुए डेविड वॉर्नर, देनी पड़ी सफाई

विराट कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो पर कमेंट के लिए ट्रोल हुए वॉर्नर
विराट कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो पर कमेंट के लिए ट्रोल हुए वॉर्नर
Neeraj Pandey

बीते शुक्रवार को विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इमोजी के सहारे उन्हें अपनी दुनिया बताया था। कोहली के इस पोस्ट को लोगों ने काफी प्यार दिया है और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी इस पर कमेंट किया था। वॉर्नर ने कोहली की पोस्ट पर जो कमेंट किया था उसे लेकर कुछ लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था और अब वॉर्नर को अपने कमेंट को लेकर सफाई देनी पड़ी है।

कोहली की पोस्ट पर वॉर्नर ने कमेंट करते हुए उन्हें भाग्यशाली बताया था जिसे लोगों ने गलत तरीके से समझा। इस पर सफाई देते हुए वॉर्नर ने लिखा,

हम लकी हैं कि हमें सपोर्ट करने वाली पत्नियां मिली हैं। ऑस्ट्रेलिया में इसी तरह ही बोलते हैं। जैसे कि मैं कह सकता हूं कि कैंडिस के होने से मैं खुद को लकी मानता हूं। जब हम किसी और के लिए ऐसी चीज बोलते हैं तो हम उसे यही कहते हैं कि दोस्त तुम काफी लकी हो। इसे समझना हमेशा अलग हो सकता है।

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं डेविड वॉर्नर

वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खास तौर से इंस्टाग्राम पर उनकी रील्स लगातार आती रहती है। वॉर्नर का भारत में काफी अच्छा फैनबेस है और वह अपने भारतीय फैंस के लिए लगातार ऐसी रील्स बनाते रहते हैं जो यहां की चीजों से जुड़ी हुई हों। अक्सर देखा जाता है कि वॉर्नर भारत की फिल्मों को लेकर कुछ ऐसे रील्स बनाते हैं जिनमें वह हीरो के चेहरे से अपना चेहरा बदल लेते हैं और गाने या फिर एक्शन सीन में उस वीडियो को बनाते हैं।

रील्स बनाने में वॉर्नर की पत्नी और उनकी तीन बेटियां भी उनका खूब सहयोग करती हैं। इंस्टाग्राम पर वॉर्नर को नौ मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...