दिग्गज बल्लेबाज ने संन्यास के बाद वापसी पर दिया बड़ा हिंट, इस बड़े टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई

 डेविड वॉर्नर ने अपना आखिरी वनडे भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला था
डेविड वॉर्नर ने अपना आखिरी वनडे भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला था

David Warner gives big hint to play ICC Champions Trophy 2025: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हो गया। इस साल की शुरुआत में उन्होंने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से विदाई ले ली थी और टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया टीम की जगह न बन पाने के बाद उनका टी20 करियर भी समाप्त हो गया। हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया लेकिन हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया जिससे उन्होंने अपने फैंस को असमंजस में डाल दिया है।

डेविड वॉर्नर ने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर अब खत्म बताया है तो उन्होंने यह भी जाहिर किया है कि वह अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भी वापसी कर सकते है। डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा कि

चैप्टर क्लोज्ड!! इतने लंबे समय तक उच्चतम स्तर पर खेलना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ऑस्ट्रेलिया मेरी टीम थी। मेरे करियर का अधिकांश हिस्सा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गुजरा और ऐसा करने में सक्षम होना एक सम्मान की बात है। सभी प्रारूपों में 100 से अधिक मैच मेरे करियर की हाईलाइट रही। मैं वहां मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया है। मेरी पत्नी और मेरी बेटियां, जिन्होंने इतना बलिदान दिया, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। किसी को कभी पता नहीं चलेगा कि हम किस दौर से गुजरे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैंने आपका मनोरंजन किया है और क्रिकेट को बदल दिया है, विशेष रूप से टेस्ट में क्योंकि हमने दूसरों की तुलना में थोड़ा तेज स्कोर किया है।

मैं चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए भी तैयार हूं - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने अपनी बात आगे जारी रखी और कहा कि,

मैं कुछ समय तक फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा और अगर चयन हुआ तो मैं चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए भी तैयार हूं। खिलाड़ियों और स्टाफ को मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। अब आपके कान मेरी आवाज़ से मुक्त होने जा रहे हैं। इस टीम को पिछले कुछ वर्षों में अविश्वसनीय सफलता मिली है और यह लंबे समय तक जारी रहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now