डेविड वॉर्नर ने साथ में टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए युजवेंद्र चहल को किया इनवाइट

Nitesh
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैदान में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के अलावा टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर दोनों खिलाड़ी टिकटॉक पर कोई ना कोई वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं। अब ऐसे में डेविड वॉर्नर ने युजवेंद्र चहल को साथ में मिलकर टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए कहा है।

दरअसल हाल ही में आईसीसी ने दशक के अवॉर्ड का ऐलान किया है। आईसीसी टेस्ट प्लेयर ऑफ द डिकेड, वनडे प्लेयर ऑफ द डिकेड और दशक की बेस्ट टीमों का भी ऐलान हुआ है। इसी कड़ी में एक फैन ने मजाकिया अंदाज में डेविड वॉर्नर को आईसीसी मेल टिकटॉकर ऑफ द डिकेड कहा और एक इमेज के जरिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम का ऐलान, श्रीसंत को किया गया शामिल

डेविड वॉर्नर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कहा कि मेरे हिसाब से युजवेंद्र चहल भी इस अवॉर्ड के एक बड़े दावेदार हो सकते थे। हम दोनों संयुक्त विजेता हो सकते थे। वहीं चहल ने भी इसका बखूबी जवाब दिया और कहा कि नहीं सर आप मुझसे बेस्ट हैं।

इसके बाद डेविड वॉर्नर ने चहल को साथ में वीडियो बनाने का आमंत्रण दिया और कहा कि हम लोगों को अगली बार एक डुएट बनाना चाहिए और इसे हमें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करेंगे।

इंस्टाग्राम पर डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की बातचीत
इंस्टाग्राम पर डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की बातचीत

डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की गिनती दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में होती है

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल दोनों ही अपने-अपने देशों के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। युजवेंद्र हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे जहां पर उन्होंने टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हाल ही में उनकी शादी भी हुई है। वहीं दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर चोट के बाद भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ के खिलाफ बेहतरीन रणनीति के लिए माइकल हसी ने की भारत की तारीफ

Quick Links

Edited by Nitesh