करियर के आखिरी टेस्ट मैच से पहले डेविड वॉर्नर का कीमती बैग हुआ गायब, वीडियो शेयर कर की भावुक अपील

डेविड वॉर्नर का बैगपैक हुआ चोरी (Photo Credit - cricket.com.au)
डेविड वॉर्नर का बैगपैक हुआ चोरी (Photo Credit - cricket.com.au)

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलेंगे। हालांकि इस मैच से पहले डेविड वॉर्नर का एक बैग चोरी हो गया है, जिसमें उनका टेस्ट कैप भी रखा हुआ था। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बैग को लौटाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जो भी ये बैग वापस करेगा, उनको वो अपनी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वाली बैग तोहफे में देंगे।

डेविड वॉर्नर अपना आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में खेलेंगे और कंगारू टीम उन्हें जीत के साथ विदाई देना चाहेगी। डेविड वॉर्नर चाहेंगे कि अपने आखिरी मुकाबले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर टीम को जीत दिलाई जाए। वो अपने होम ग्राउंड में आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इसी वजह से ये मुकाबला और भी खास हो जाता है। बड़ी संख्या में उन्हें फैंस का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर की भावुक अपील

वहीं डेविड वॉर्नर ने बताया कि जब वो मेलबर्न से सिडनी आ रहे थे, तभी उनका बैगपैक गायब हो गया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा,

किसी ने मेरे सामान से मेरा बैकपैक उठा लिया है। उस बैकपैक में मेरी बेटियों के लिए तोहफा रखा हुआ था और मेरा बैगी ग्रीन भी उसमें ही थी। इसी वजह से मेरी भावनाएं उससे जुड़ी हुई हैं। मैं चाहुंगा कि मेरा ये सामान मुझे वापस लौटा दिया जाए। अगर आप मेरा वो बैगपैक लौटाते हैं तो आपके ऊपर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होगी और उसके बदले मैं अपना ये वाला बैग आपको दे दूंगा।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर करियर के आखिरी टेस्ट मैच में अपने टेस्ट कैप को हर-हाल में हासिल करना चाहते हैं और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्होंने ये भावुक अपील की है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता