Create

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी से खुद को हटाए जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था
डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी से हटाए जाने और टीम से ड्रॉप किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर ने कहा है कि जब आप एक प्रमुख खिलाड़ी के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं तो फिर इससे युवा खिलाड़ियों को एक गलत संदेश जाता है।

डेविड वॉर्नर का परफॉर्मेंस आईपीएल में अच्छा नहीं रहा था। उनका प्रदर्शन इतना खराब था कि उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया गया और कुछ मैचों के बाद प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। यही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद के आखिर के कुछ मैचों में वो टीम के साथ भी नहीं दिखाई दिए। वॉर्नर कुछ मैचों में स्टैंड में बैठकर मैच देखते हुए नजर आए। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने सही समय पर अपनी लय पकड़ ली और ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीन अहम मुकाबले जिताने में अपना अहम योगदान दिया।

मेरे ड्रॉप होने से युवा खिलाड़ियों को गलत संदेश गया - डेविड वॉर्नर

"बैकस्टेज विद बोरिया" पर बातचीत के दौरान डेविड वॉर्नर ने खुद को सनराइजर्स हैदराबाद टीम से ड्रॉप किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जिस खिलाड़ी ने टीम के लिए इतना कुछ किया हो उसको आप कप्तानी से हटा देते हैं और फिर टीम से ड्रॉप कर देते हैं तो फिर युवा खिलाड़ियों को आप क्या संदेश भेजते हैं। पूरी टीम को इससे क्या मैसेज जाएगा ? मुझे इस बात का सबसे ज्यादा दुख हुआ कि दूसरे प्लेयर भी सोचेंगे कि उनके साथ भी ऐसा हो सकता है। लेकिन जो हो गया वो हो गया। मैं जहां भी खेलता हूं वहां पर पूरे जज्बे के साथ खेलता हूं। मैं फैंस से किसी ना किसी तरह से कनेक्ट रहूंगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment