Create
Notifications

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम की तारीफ की

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
निरंजन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। बीते मंगलवार को हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रनों से हरा दिया। हैदराबाद के गेंदबाजों ने 162 रनों के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया, जिसके बाद डेविड वॉर्नर ने उनकी प्रशंसा की है। युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा की गेंदबाजी की तारीफ भी डेविड वॉर्नर करते हुए दिखे। इसके अलावा डेविड वॉर्नर अपनी डेथ ओवर्स की गेंदबाजी से खासे प्रभावित नजर आए।

हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी में सबसे प्रभावी आंकड़े राशिद खान के रहे उन्होंने अपने चार ओवरों में मात्र 14 रन दिए और इस दौरान 3 उपयोगी विकेट भी अपने नाम किए। जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ़ द मैच' भी चुना गया। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार ओवरों के कोटे में सिर्फ 25 रन दिए और 2 विकेट झटके।

डेविड वॉर्नर का पूरा बयान

मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा, "बदकिस्तमती से मिशेल मार्श चोटिल हो गए हैं और हम सोच रहे थे कि अब कैसे कुछ ओवर निकालें। युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की। हमने डेथ ओवर्स की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। आखिर के ओवर्स में हमने अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया। हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं। हमें जब बाउंड्रीज नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे थे।"

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने स्पिन विभाग का जिम्मा संभाल रहे राशिद खान की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "राशिद को पता है कि उन्हें क्या करना है। दिल्ली के खिलाफ उन्होंने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने स्टंप पर गेंदबाजी की। राशिद को पता था कि दूसरे छोर पर युवा अभिषेक शर्मा की मौजूदगी में उसे दिल्ली के खिलाफ बड़ी भूमिका निभानी है।"

आईपीएल के इस सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद की यह पहली जीत है। हैदराबाद का अगला मुकाबला अब 2 अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...