'मिचौंग' चक्रवात से चेन्नई में मची तबाही देखकर दुखी हुए डेविड वॉर्नर, लोगों की सुरक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर साझा किया खास पोस्ट 

Neeraj
 डेविड वॉर्नर  (Photo Courtesy: AP Instagram)
डेविड वॉर्नर (Photo Courtesy: AP Instagram)

मिचौंग चक्रवात की वजह से चेन्नई में भारी तबाही मची हुई है। भारी बारिश के कारण वहां बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। हालाँकि, तूफान वहां से गुजर चुका है लेकिन बारिश की वजह से स्थिति काफी खराब बनी हुई है। भारतीय क्रिकेटरों के अलावा विदेशी खिलाड़ी भी चेन्नई के हालात देखकर काफी दुखी हैं और उन्होंने लोगों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किये हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का नाम भी जुड़ गया है।

वॉर्नर ने मंगलवार, 5 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में बारिश से चेन्नई में मची तबाही का मंजर दिखाई दे रहा है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

मैं चेन्नई में जारी बाढ़ से प्रभावित इलाकों को लेकर चिंतित हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं जो इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित हुए हैं। सभी के लिए सुरक्षित रहना महत्वपूर्ण है, यदि आवश्यक हो तो ऊंचे स्थानों की तलाश करें। यदि आप मदद करने की स्थिति में हैं, तो कृपया राहत प्रयासों का समर्थन करने या जरूरतमंद लोगों को सहायता प्रदान करने पर विचार करें। आइए हम जहां भी संभव हो सके समर्थन करने के लिए एक साथ आएं।

35 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'यही कारण है कि हमारे खिलाफ ट्रॉफी जीतने के बावजूद भारतीय प्रशंसक आपसे प्यार करते हैं। आप एक सच्चे इंसान हैं, भाई।

गौरतलब है कि मिचौंग चक्रवात के बाद से जारी भारी बारिश के चलते जान-माल का काफी नुकसान हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि काफी लोग लापता भी हैं। चेन्नई शहर के कई इलाके पानी में डूब गए हैं। हालाँकि, बचाव दल राहत कार्य में जुटा हुआ है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम तेजी से चल रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar