Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- डेविड वॉर्नर ने Hundred टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया

  • परिवार के साथ समय बिताने और नेशनल ड्यूटी के चलते वॉर्नर ने यह फैसला लिया है
  • मार्कस स्टोइनिस लेंगे डेविड वॉर्नर की लेंगे टीम में जगह
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 10:51 IST

 डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस साल इंग्लैंड में होने वाले 'The Hundred' टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। वॉर्नर को साउथैम्पटन शहर की टीम सदर्न ब्रेव टीम ने 1,25,000 GBP में अपनी टीम में शामिल किया था। वॉर्नर टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक थे। वॉर्नर की जगह टीम में अब मार्कस स्टोइनिस को शामिल गया है।

डेविड वॉर्नर के मैनेजर जेम्स एर्सकिन ने इस बात की पुष्टि करते हुआ कहा कि वॉर्नर अपने परिवरा के साथ समय और जिम्बाब्वे दौरे के लिए उपलब्ध रहने के लिए यह फैसला लिया गया है। डेविड वॉर्नर का कहना है,

"मैं सदर्न ब्रेव के साथ पहले Hundred टूर्नामेंट में हिस्सा लेने को लेकर उत्साहित था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया टीम के शेड्यूल को देखते हुए मैंने अपने परिवार को तरजीह देना का फैसला लिया। इसी वजह से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहा हूं।

ऑस्ट्रेलिया इस साल वाइट बॉल सीरीज के लिए जिम्बाब्वे की मेजबानी करने वाली है और इसका शेड्यूल Hundred के बीच में आ सकता है। इसी वजह से वॉर्नर ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया। वॉर्नर की जगह सदर्न ब्रेव टीम में शामिल होने वाले स्टोइनिस ने हाल ही में हुए बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था और सबसे रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक थे।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह की वो बेमिसाल पारी, जब जान को दांव पर लगाकर यादगार शतक जड़ते हुए भारत को दिलाई जीत

इससे पहले वॉर्नर के आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने की रिपोर्ट सामने आ रही थी। वॉर्नर इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने वाले हैं। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। हालांकि टूर्नामेंट अगर होता है, तो निश्चित ही वॉर्नर खेलते हुए नजर आएंगे।

सदर्न ब्रेव टीम को डेविड वॉर्नर के बाहर होने से झटका तो लगा ही है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स को माने तो Hundred टूर्नामेंट को भी एक साल के लिए स्थगित किया जा सकता है।

Published 21 Mar 2020, 10:51 IST
Advertisement
Fetching more content...