ग्लेन मैक्सवेल ने मैच के दौरान लाइट शो पर जताई आपत्ति तो डेविड वॉर्नर ने कही ये बड़ी बात

Australia v Netherlands - ICC Men
Australia v Netherlands - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में मैचों के दौरान लाइट शो का आयोजन होता है। फैंस को एंटरटेन करने के लिए कई मैदानों में अभी तक लाइट शो का आयोजन हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने इस लाइट शो पर आपत्ति जताई है और कहा है कि इससे खिलाड़ियों को परेशानी होती है। हालांकि डेविड वॉर्नर ने इसका समर्थन किया है।

दिल्ली और धर्मशाला समेत कई सारे स्टेडियम में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान लाइट शो का आयोजन किया जाता है। इस दौरान सारे स्टेडियम की लाइट बंद करके रंगीन लाइट का प्रयोग किया जाता है। ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ था। हालांकि ग्लेन मैक्सवेल को ये चीज पसंद नहीं आई।

मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि मैच के दौरान लाइट शो से खिलाड़ियों का ध्यान भंग होता है। उन्होंने कहा,

बिग बैश लीग के दौरान पर्थ में भी ऐसा ही लाइट शो हुआ था और मुझे उस वक्त काफी सिरदर्द होने लगा था। अपनी आंखों को एडजस्ट करने के लिए मुझे थोड़ा समय लगा। क्रिकेटर्स के लिए ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं है, क्योंकि इसके बाद आंखों को एडजस्ट करने में काफी समय लग जाता है। ये फैंस के लिए तो अच्छा है लेकिन खिलाड़ियों के लिए काफी खराब है।

डेविड वॉर्नर ने किया लाइट शो का समर्थन

वहीं डेविड वॉर्नर ने इस लाइट शो का समर्थन किया है और कहा है कि ये फैंस के लिए अच्छा है और उनके बिना हम कुछ भी नहीं हैं। वॉर्नर ने ट्वीट करके कहा,

मुझे लाइट शो काफी पसंद आया। मैदान में क्या माहौल होता है। ये सबकुछ फैंस के लिए ही है। आपके बिना हम वो कुछ नहीं कर पाएंगे जिसे हम पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के 24वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स को 309 रनों से हरा दिया। ये रनों के लिहाज से वर्ल्ड कप की सबसे बड़ी जीत है और वनडे इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी जीत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now