डेविड वॉर्नर ने दी टी नटराजन के लिए प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

टी नटराजन (T Natarajan) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का हिस्सा बनाया गया है। उमेश यादव (Umesh Yadav) के चोटिल होनर पर टी नटराजन को यह मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टी नटराजन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर को उम्मीद है कि टी नटराजन मौका मिलने पर टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करेंगे।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि एक नेट गेंदबाज के रूप में आने के बाद नटराजन के पास यह शानदार मौका है। डेविड वॉर्नर ने कहा कि जिस तरह मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन खेल दिखाया है, उस तरह टी नटराजन भी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि नटराजन अच्छे गेंदबाज हैं और मौका मिलने पर वह अच्छा खेल दिखाएंगे।

डेविड वॉर्नर ने की सिराज की तारीफ़

डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज की तारीफ में कहा कि उनके रणजी प्रदर्शन के बारे में पता था लेकिन नटराजन को मैंने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी के दौरान करीब से देखा है। उन्हें पता है कि कब क्या करना है, डेविड वॉर्नर ने टी नटराजन को मौका मिलने पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई। इसके अलावा नटराजन को उन्होंने शुभकामनाएँ भी दी।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर चोट के कारण पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं और सिडनी टेस्ट मैच में भी उनके खेलने पर संशय है। पिछले दो मैचों में वह नहीं खेले थे तब उनकी जगह मैथ्यू वेड ने जो बर्न्स के साथ पारी की शुरुआत की।

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1

टी नटराजन को उमेश यादव के चोटिल होकर बाहर होने की वजह से टीम में जगह दी गई है। हालांकि उनके खेलने या नहीं खेलने के बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं आई है। नटराजन से पहले शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी के नामों पर भी विचार होना तय है। हालांकि यह सीखने के लिहाज से उनके लिए बेहतरीन मौका है।

Quick Links

Edited by निरंजन