Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल से पहले पाकिस्तान टूर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 4th Test: Day 4
Australia v England - 4th Test: Day 4
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल (IPL) से पहले पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तान में अपने खेलने के अनुभव, सुरक्षा व्यवस्था और शाहीन अफरीदी के साथ प्रतिद्वंदिता को लेकर प्रतिक्रिया दी।

दरअसल 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था। 1998 के बाद से यह पहली बार था जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था। इस दौरे पर मेजबान टीम ने 3 टेस्ट, 3 वनडे और एकमात्र टी20 मैच खेला था। ऑस्ट्रेलिया का ये टूर पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के लिहाज से काफी अहम था। पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों की वजह से टीमें वहां का दौरा करने से कतराती रही थीं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 24 साल के बाद पाकिस्तान का टूर किया।

दौरे की शुरूआत में हम थोड़ा डरे हुए थे - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान टूर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हम शुरूआत में थोड़ा डरे हुए थे लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रेलिया हाई कमीशन और पाकिस्तानी सरकार से हमारी लगातार बात चल रही थी। ये काफी बेहतरीन सीरीज रही और इस सीरीज का होना जरूरी भी था। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। पाकिस्तान में हमारी काफी अच्छे से देखभाल की गई।"

डेविड वॉर्नर ने शाहीन अफरीदी के साथ अपनी प्रतिद्वंदिता को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "शाहीन अफरीदी काफी बड़े गेंदबाज हैं। वो काफी पेस के साथ बॉलिंग करते हैं। सीरीज की शुरूआत से पहले सरकारी संस्थाओं और संबधित अधिकारियों से जो बातचीत हुई थी उसके बारे में भी उन्होंने बताया।"

आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी, जबकि वनडे सीरीज पाकिस्तान ने अपने नाम किया था। वहीँ एकमात्र टी20 में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...