Create

32 दिन से जवाब के लिए लगातार ट्वीट कर रहे फैन का डेविड वॉर्नर ने बनाया दिन, किया खास ट्वीट 

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Ankit

क्रिकेट बेहद लोकप्रिय खेल है। इसकी दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। यही कारण है कि फैन अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने और उनके साथ तस्वीर खिंचाने को लेकर बेताब रहते हैं। लेकिन अब वक्त बदल गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से अब खिलाड़ियों और फैंस के बीच का अंतर कुछ हद तक कम हुआ है।

आजकल सोशल मीडिया में एक ट्रेंड है, जिसमें कोई फैन अपने खिलाड़ी के रिप्लाई के लिए लगातार पोस्ट करता रहता है। वह फैन तब तक पोस्ट करता रहता है, जब उसका पसंदीदा खिलाड़ी उसके पोस्ट पर अपना रिएक्शन नहीं दे देता है। ऐसे ही एक फैन की मुराद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पूरी कर दी है।

दरअसल, वॉर्नर के एक फैन ने एक महीने तक लगातार ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को टैग करते हुए पोस्ट किए और 32 दिनों के बाद वॉर्नर ने अपने फैन के पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

After 32 days of not seeing this he replies 😂😂😂 hi and sorry for not seeing this earlier twitter.com/rohitsh1967265…

वॉर्नर ने अपने उस फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए माफी मांगी है। उन्होंने देर से इसका रिप्लाई करने के लिए सॉरी लिखा है। इसके साथ-साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर किया है।

I m unable to control my happiness when I saw this , @davidwarner31 sir replied and post my tweet , thank you so much ❣️🙏, once again dil se shukriya twitter.com/davidwarner31/…

हालांकि, उस फैन को सब्र का मीठा फल वॉर्नर के जवाब के साथ मिल ही गया। इसके बाद वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी के जवाब के बाद अपना उत्साह नहीं रोक सका और उन्होंने वॉर्नर को इसके लिए धन्यवाद दिया है। रोहित शाह नाम के उस क्रिकेट फैन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'यह देखकर मैं अपनी खुशी को नियंत्रित करने में असमर्थ हूं। डेविड वॉर्नर सर ने मुझे जवाब दिया और मेरा ट्वीट पोस्ट किया। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। एक बार फिर दिल से शुक्रिया।

इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम आरोन फिंच की अगुवाई में भारत दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए मौजूद हैं। हालांकि, वॉर्नर इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें तीन मैचों की टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...