डेविड वॉर्नर ने 2019 की एशेज सीरीज के दौरान अपने फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर किया बड़ा खुलासा

डेविड वॉर्नर ने 2019 की एशेज सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान
डेविड वॉर्नर ने 2019 की एशेज सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 2019 की एशेज सीरीज के दौरान अपने निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो क्यों इस सीरीज में बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए थे। वॉर्नर के मुताबिक वो बाहर की आवाजों पर ज्यादा ध्यान देने लगे थे और इसका असर उनके परफॉर्मेंस पर भी देखने को मिला।

डेविड वॉर्नर जब पिछली बार इंग्लैंड में एशेज सीरीज खेलने के लिए गए थे तो उनके लिए वो दौरा काफी मुश्किलों भरा रहा था। वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर को काफी ज्यादा परेशान किया था। स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर को सात बार अपना शिकार बनाया था। उस सीरीज में वॉर्नर का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था और वो 9.5 की औसत से केवल 95 रन ही बना पाए थे। इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद वापसी की थी और इसी वजह से इंग्लैंड के फैंस ने उन्हें इसको लेकर भी बू किया था।

मैं अपने गेम प्लान से अलग चला गया था - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर के मुताबिक वो अपने गेम प्लान से पूरी तरह से भटक गए थे। पर्थ नाऊ की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

अगर मैं खुद की आलोचना करुं तो यही कहुंगा कि मैं अपने गेम प्लान से अलग जा रहा था। मैं अन्य लोगों को सुन रहा था जो मेरे गेम के लिहाज से सही नहीं था। मुझे लगता है कि लीड्स में मैंने सबसे अच्छी बैटिंग की थी और इसी तरह मैं आमतौर पर खेलता हूं। अगर आप गेंदबाज की लाइन-लेंथ बिगाड़ कर उसे दबाव में ला देते हैं तो फिर रन बना सकते हैं। इसी तरह से मैं अपनी बेस्ट बल्लेबाजी कर पाता हूं।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने कहा है कि इस बार वो अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर लगाएंगे और बाहर की चीजों पर ध्यान नहीं देंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment