डेविड वॉर्नर ने रिटायरमेंट की खबरों को लेकर पत्रकारों को दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा मैं गोल्फ कोर्स...

Australia Nets Session
डेविड वॉर्नर नेट सेशन के दौरान

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उन अफवाहों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें ये कहा जा रहा है कि वो एशेज सीरीज के पांचवें मुकाबले के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। डेविड वॉर्नर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। वॉर्नर ने मजाकिया अंदाज में पत्रकारों से कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता है क्योंकि मैं गोल्फ कोर्स में था।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने हाल ही में बयान दिया था कि एशेज सीरीज खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। माइकल वॉन ने कहा कि उन्होंने उड़ती–उड़ती खबर सुनी है कि स्मिथ और वॉर्नर ओवल टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। वॉन के मुताबिक बरसात के दिनों में जब पत्रकार बोर हो जाते हैं और आप उनसे बात करते हैं, तो ऐसी अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन ये अफवाह थी, और मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि वे ऐसी अफवाहों को कहां से ला रहे थे। वॉर्नर अगर ओवल टेस्ट में खेलते हैं, तो शायद ये उनका आखिरी मैच होगा।

मैंने अपने रिटायरमेंट के बारे में कुछ नहीं सुना है - डेविड वॉर्नर

वहीं डेविड वॉर्नर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने इस तरह की कोई न्यूज सुनी है तो इस पर उन्होंने कहा,

मैंने वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं सुना है। ना ही मैंने इस बारे में कुछ देखा है। मैं तो गोल्फ कोर्स में था। मैं इसको लेकर कोई क्लैरिटी नहीं देना चाहता हूं। मैं इस वक्त केवल नेट्स में कड़ी मेहनत करने पर ध्यान दे रहा हूं जो मैंने आज भी किया। कल भी मैं यही करने की कोशिश करुंगा और अगर पांचवें टेस्ट मैच के लिए सेलेक्शन हो गया तो फिर मैदान में जाकर टीम को जिताने की कोशिश करुंगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now