सिडनी के मैदान में हेलीकॉप्टर से होगी डेविड वॉर्नर की BBL में एंट्री, खास वजह आई सामने 

डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर के लिए खेलेंगे
डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर के लिए खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में खेलने को तैयार हैं और शुक्रवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ सिडनी थंडर के लिए खेलते नजर आएंगे। हालाँकि, इस मुकाबले के लिए उनकी एंट्री अलग अंदाज में होगी। वॉर्नर अपने भाई की शादी से सीधे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आएंगे और उनका हेलीकाप्टर मैदान पर ही लैंड करेगा।

यदि मौसम अनुकूल रहा, तो वह हंटर वैली में शादी में भाग लेने के बाद, सेसनॉक हवाई अड्डे से उड़ान भरेंगे और तकरीबन शाम 5 बजे मैदान पर पहुँच जायेंगे। शुरुआती योजना क्रिकेट मैदान के बगल में स्थित एलियांज स्टेडियम का उपयोग करने की थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था। अब उनके आउटफील्ड पर उतरने की उम्मीद है जहां उनके अंतिम टेस्ट के दौरान 'थैंक्स डेव' का लोगो पेंट किया गया था।

सिडनी थंडर में शामिल गुरिंदर संधू ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि वह हमारे लिए आने और खेलने के लिए काफी प्रयास करने जा रहे हैं, उनका आना काफी अच्छा है। पिछले साल उन्होंने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया था, शायद उतने रन नहीं बना पाए जितना वह चाहते थे लेकिन उनका टीम के साथ रहना और अपना अनुभव साझा करना शानदार था। वह बेहतर टीम मैन में से एक हैं। सभी प्रशंसकों को उनके क्रिकेट खेलने का आनंद मिलता है।

वहीं, सिडनी सिक्सर्स में शामिल शॉन एबॉट ने वॉर्नर को फ़िल्मी स्टाइल वाला बताया और कहा कि वह थोड़ा हॉलीवुड टाइप के हैं। मुझे खुशी है कि वे ऐसा कर रहे हैं क्योंकि देश में हर कोई जो क्रिकेट का प्रशंसक है, वह डेविड वॉर्नर को बीबीएल में देखना चाहता है और मैं वास्तव में उनके खिलाफ आने के लिए उत्सुक हूं। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और लम्बे समय तक शानदार प्रदर्शन किया है।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पिछले सप्ताह सिडनी के मैदान से ही अपने टेस्ट करियर पर विराम लगाया था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले के बाद अपने घरेलू फैंस के सामने विदाई ली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment