फेयरवेल टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर के लिए आई बड़ी खुशखबरी, गुम हुआ 'बैगी ग्रीन' मिला वापस

Australia v Pakistan - Men
डेविड वॉर्नर का चोरी हुआ सामान मिला वापस

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का बैगी ग्रीन कैप उन्हें वापस मिल गया है। मेलबर्न से सिडनी आते वक्त वॉर्नर का बैगपैक चोरी हो गया था, जिसमें उनका बैगी ग्रीन भी था। इसके बाद डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस लौटाने की अपील की थी। अब उनका कैप उन्हें वापस मिल गया है। ये उनके होटल के कमरे में मिला। हालांकि उनका ये चोरी हुआ सामान होटल तक कैसे आया, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।

डेविड वॉर्नर सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला खेल रहे हैं। हालांकि इस मैच के आगाज से पहले सिडनी आते वक्त पहले डेविड वॉर्नर का एक बैग चोरी हो गया था, जिसमें उनका टेस्ट कैप भी रखा हुआ था। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बैग को लौटाने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि जो भी ये बैग वापस करेगा, उनको वो अपनी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वाली बैग तोहफे में देंगे। डेविड वॉर्नर करियर के आखिरी टेस्ट मैच में अपने कैप को हर-हाल में हासिल करना चाहते थे और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्होंने ये भावुक अपील की थी।

डेविड वॉर्नर का चोरी हुआ सामान मिला वापस

वहीं डेविड वॉर्नर को अब अपना खोया हुआ सामान मिल गया है और सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर उन्होंने खुशी का इजहार किया। वॉर्नर ने कहा,

सबको ये बताते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है कि मेरा बैगी ग्रीन मुझे मिल गया है और ये काफी अच्छी खबर है। जिन्होंने भी इसे ढूढंने में मेरी मदद की है, मैं उनका आभारी हूं। क्वांटस, कार्गो कपंनी, होटल और टीम मैनेजमेंट को मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं। जो भी क्रिकेटर है, उन्हें ये पता होगा कि इस कैप के मायने क्या होते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता