डेविड वॉर्नर साउथ की जबरदस्त फिल्म के टीजर के रिलीज़ होने का बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार, अल्लू अर्जुन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Neeraj
डेविड वॉर्नर शॉट खेलते हुए (PC: Espn)
डेविड वॉर्नर शॉट खेलते हुए (PC: Espn)

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मौजूदा समय में आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हिस्सा ले रहे हैं और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वॉर्नर साउथ की एक्शन फिल्मों के कितने बड़े शौकीन हैं, ये बात किसी से छुपी नहीं है। इन दिनों वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस फिल्मों से एक 'पुष्पा' के दूसरे भाग के टीजर के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी किया, जिस पर साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का भी रिएक्शन सामने आया है, जो उस फिल्म में हीरो हैं।

डेविड वॉर्नर 'पुष्पा द राइज फिल्म' के दूसरे भाग यानी 'पुष्पा 2 द रूल' के टीजर के रिलीज़ किये जाने के लिए बेसब्र हैं, जो 8 अप्रैल को रिलीज़ होना है। इस फिल्म में भी अल्लू अर्जुन ही मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पुष्पा 2 फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। फिल्म के पहले भाग को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इसने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड बनाये थे।

शुक्रवार को डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा 2 फिल्म के पोस्टर की तस्वीर साझा की। तस्वीर में अल्लू अर्जुन हाथ में त्रिशूल लिए शंख बजाते नजर आ रहे हैं। वॉर्नर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

मैं इसका बिल्कुल इंतजार कर रहा हूँ। टीज़र 8 अप्रैल वाह।

वॉर्नर के इस पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'धन्यवाद।'

गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर अक्सर क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर अल्लू अर्जुन के पुष्पा फिल्म वाले सिग्नेचर स्टाइल की नकल उतारते हुए नजर आते हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। पुष्पा द राइज फिल्म में फैंस ने अल्लू अर्जुन के किरदार को काफी पसंद किया था और उन्हें इसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। वॉर्नर ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अवार्ड जीतने की दिग्गज अभिनेता को बधाई भी दी थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now