शायद वो थोड़ी लेग स्पिन करें...डेविड वॉर्नर के फेयरवेल टेस्ट मैच को लेकर पैट कमिंस का चौंकाने वाला बयान 

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 3rd Test: Previews

डेविड वॉर्नर (David Warner) सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले हैं और इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है कि उनको किस तरह का फेयरवेल दिया जाएगा। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस से जब इस बारे में सवाल किया गया कि डेविड वॉर्नर के लिए सबसे बेस्ट फेयरवेल क्या होगा तो उन्होंने कहा कि अगर वॉर्नर अपने आखिरी मैच में गेंदबाजी करते हुए विकेट लेते हैं तो फिर इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है।

डेविड वॉर्नर अपना आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में खेलेंगे और कंगारू टीम उन्हें जीत के साथ विदाई देना चाहेगी। डेविड वॉर्नर चाहेंगे कि अपने आखिरी मुकाबले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर टीम को जीत दिलाई जाए। वो अपने होम ग्राउंड में आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इसी वजह से ये मुकाबला और भी खास हो जाता है। बड़ी संख्या में उन्हें फैंस का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

मैच का आखिरी विकेट लें डेविड वॉर्नर - पैट कमिंस

इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने सिडनी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और इस दौरान उनसे डेविड वॉर्नर को लेकर सवाल पूछा गया कि उनके लिए क्या बेस्ट रहेगा। इस पर कमिंस ने कहा,

शायद वो थोड़ी लेग स्पिन गेंदबाजी करें ? मैच का आखिरी विकेट डेविड वॉर्नर ही लें। मैं बस केवल इस बारे में सोच रहा हूं।

डेविड वॉर्नर अपने टेस्ट करियर में चार विकेट ले चुके हैं। उन्होंने आखिरी बार 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट विकेट चटकाया था। तब उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज हाशिम अमला को आउट किया था।

आपको बता दें कि अपने आखिरी टेस्ट मैच से पहले डेविड वॉर्नर का एक बैग चोरी हो गया है, जिसमें उनका टेस्ट कैप भी रखा हुआ था। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बैग को लौटाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जो भी ये बैग वापस करेगा, उनको वो अपनी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वाली बैग तोहफे में देंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता