Create
Notifications

IPL 2022 के दौरान फॉर्म वापस हासिल करने के लिए आरोन फिंच को डेविड वॉर्नर ने किया था मैसेज, कही थी ये बात

IPL 2022 में अच्छा नहीं रहा था फिंच का प्रदर्शन
IPL 2022 में अच्छा नहीं रहा था फिंच का प्रदर्शन
Neeraj

बीती रात श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले की टी20 मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) और आरोन फिंच (Aaron Finch) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ही बल्लेबाजों ने नाबाद अर्धशतक लगाते हुए ऑस्ट्रेलिया को 10 विकेट से पहले टी20 में जीत दिलाई थी। इस मैच के बाद वॉर्नर ने खुलासा किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के दौरान वह फिंच के साथ संपर्क में बने हुए थे। वॉर्नर ने यह भी बताया है कि उन्होंने फिंच को अपनी फॉर्म सुधारने के लिए कुछ सलाह दी थी। वॉर्नर ने कहा,

मैंने केवल उनसे इतना ही कहा था कि गेंद की तरफ मत जाइए। यदि गेंदबाज फुल गेंद फेंक रहा है तो गेंद को हवा में अपना काम करने दीजिए। यदि आप स्थिर खड़े रहेंगे और लेग स्टंप की लाइन को मेंटेन रखेंगे तो गेंद के साथ आपका पूरा संपर्क होगा और यदि गेंद बाद में स्विंग होती है तो फिर यह लेग स्टंप की तरफ जाएगी। मैं उनके साथ संपर्क में बना हुआ था। हम हमेशा ऐसा करते हैं। हम हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। यदि हमें कोई छोटी सी भी चीज दिखाई देती है तो हम मैसेज भेजकर एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करते हैं।

फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे फिंच

पिछले 12 महीनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिंच की फॉर्म काफी खराब रही है और उनका बल्लेबाजी औसत लगभग 20 का ही रहा है। लिमिटेड ओवर्स में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान होने के बावजूद इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम में उनकी जगह मुश्किल दिखाई दे रही थी। हालांकि, फिंच ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं।

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अप्रैल में अर्धशतकीय पारी खेली थी और अब श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में नाबाद अर्धशतक लगाकर उन्होंने दिखा दिया है कि वह पुरानी लय हासिल कर सकते हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच की शुरुआत में भी फिंच संघर्ष कर रहे थे और उन्हें पारी की तीसरी गेंद पर ही आउट करार दे दिया गया था, लेकिन वह DRS का इस्तेमाल करके बच गए थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...