Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने सलमान खान के फेमस गाने पर बनाया वीडियो

डेविड वॉर्नर का यह वीडियो हो रहा है वायरल
डेविड वॉर्नर का यह वीडियो हो रहा है वायरल
मयंक मेहता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फेमस गान स्वैग से सोलो पर खास वीडियो बनाया और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के समय में सोशल मीडिया खासकर टिकटॉक पर काफी एक्टिव है और वो मजेदार वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं।

सलमान खान ने हाल ही में अपने गाने का एक हिस्सा इंस्टाग्राम पर शेयर किया और सभी से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की थी। सलमान खान का यह गाना एक कुछ महीनों पहले एक सॉफ्ट ड्रिंक के प्रमोशन के लिए आया था, जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। अब डेविड वॉर्नर ने भी वैसे ही वीडियो बनाया और लोगों से अपील भी की है।

डेविड वॉर्नर ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "सलाम नमस्ते करने में ही स्वैग है। #swagsesolo #swagstepchallenge #socialdistancing, उन्होंने यह हैशटैग भी दिए।

डेविड वॉर्नर ने एक वीडियो धनुश के फेमस सॉन्ग पर भी बनाया

आपको पता ही है कि डेविड वॉर्नर लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और शानदार वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने हाल ही में धनुश द्वारा गाए गए ब्लॉकबस्टर सॉन्ग कोलावेरी डी पर एक वीडियो बनाया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "इस तरह मैं ट्रेनिंग के लिए पहले दिन तैयार हो रहा हूं। काश यह इतना ही आसान होता। वॉर्नर की इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक कोलावेरी डी ही बज रहा था।

आईपीएल में डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और वो टीम की कप्तानी भी करते हैं। वो वहां पर काफी प्रसिद्ध हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। वॉर्नर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तेलुगु गाने पर डांस किया और उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के फेमस गाने बाला के ऊपर भी वॉर्नर ने डांस किया और इस वीडियो को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह को हरभजन सिंह और जहीर खान ने किया ट्रोल

कोरोनावायरस के कारण इस समय लॉकडाउन हो रखा है। इस समय खेल रुका हुआ है और इस समय का उपयोग डेविड वॉर्नर ने काफी बेहतरीन तरीके से किया है।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह के खिलाफ फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर माफी की हो रही मांग


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...