Create

डेविड वॉर्नर की 9 साल बाद प्रमुख टूर्नामेंट में वापसी, बड़ी टीम के लिए खेलेंगे मैच

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) लंबे समय के बाद बिग बैश लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। वॉर्नर ने बीबीएल (BBL) में सिडनी थंडर के साथ दो साल का करार किया है और आगामी सीजन वो टीम का हिस्सा होंगे। इसके साथ ही इन कयासों पर भी विराम लग गया है कि डेविड वॉर्नर बीबीएल की बजाय यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 में हिस्सा लेंगे।

इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि डेविड वॉर्नर यूएई की नई लीग में दुबई कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। हालांकि सिडनी थंडर के साथ करार करके उन्होंने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

डेविड वॉर्नर ने इसका श्रेय अपनी बेटी को दिया है और कहा है कि उनकी बेटियां उन्हें बीबीएल में खेलते हुए देखना चाहती थीं। cricket.com.au के मुताबिक उन्होंने कहा,

मेरी बेटियों ने मुझे कहा कि वो मुझे अपने घर में बीबीएल खेलते हुए देखना चाहेंगी। एक फैमिली के तौर पर बीबीएल का हिस्सा होना शानदार रहेगा। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं।

डेविड वॉर्नर आखिरी बार 2013 में बीबीएल में खेले थे

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने आखिरी बार 2013 में बीबीएल में हिस्सा लिया था। उसके बाद से ही वो इस टूर्नामेंट में नहीं खेले थे। हालांकि अब एक बार फिर वो बिग बैश लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि बीबीएल पर बहुत ज्‍यादा दबाव है क्‍योंकि दक्षिण अफ्रीका और यूएई में टी20 लीग शुरू होने जा रही है। इन लीगों की शुरूआत 2023 की शुरूआत में होने की संभावना है और उसी समय आगामी बीबीएल सत्र का दूसरा हाफ चल रहा होगा। यही वजह है कि कई प्रमुख विदेशी खिलाड़ी शायद इस बार पूरे टूर्नामेंट में हिस्सा ना ले पाएं। बीबीएल का आयोजन 13 दिसंबर से 4 फरवरी तक होगा। वहीं इंटरनेशनल लीग टी20 का आयोजन 6 जनवरी से 12 फरवरी तक होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...