Create

डेविड मलान ने भारतीय टीम के गेंदबाजी अटैक को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाजी अटैक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आप भारतीय टीम की मौजूदा गेंदबाजी के सामने कभी भी सहज नहीं हो सकते हैं। जैसे ही आपको लगेगा कि उनकी गेंद समझ में आ गई है वे एक नई तरह की चुनौती लेकर आपके सामने आ जाते हैं।

डेविड मलान भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे और उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी भी की थी। तीन साल बाद इस सीरीज के जरिए उनकी टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई थी और उसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया।

हालांकि डेविड मलान को भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के सामने दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह अलग-अलग तरह के गेंदबाज हैं और जब ये एकसाथ गेंदबाजी करते हैं तो फिर इन्हें खेलना काफी मुश्किल हो जाता है।

सभी भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया - डेविड मलान

पीटीआई के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा "सभी गेंदबाज काफी मुश्किल रहे। एक चीज जो इस इंडियन अटैक को खास बनाती है वो ये कि सभी गेंदबाज अलग-अलग किस्म के हैं। सबका रिलीज प्वॉइंट अलग है और गेंद के साथ सब अलग-अलग हरकत करते हैं। इसकी वजह से बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल हो जाता है। आप कभी उन्हें पिक नहीं कर सकते हैं।"

मलान ने आगे कहा "जैसे ही आपको लगेगा कि उनकी गेंदबाजी को आपने समझ लिया है वे एक दूसरे वैरिएशन के साथ आ जाएंगे। इस सीरीज में सभी भारतीय गेंदबाजों ने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया।

डेविड मलान ने रविचंद्रन अश्विन को मौका नहीं मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मैं एक बाएं हाथ का बल्लेबाज हूं और मुझे खुशी है कि अश्विन को नहीं खिलाया गया जिससे मुझे थोड़ी आसानी हो गई। उन्होंने कहा कि रविचंद्रन अश्विन एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment